डार्क ब्लू कलर में आएगा एप्पल आईफोन 15 प्रो

Bhaskar Hindi
Update: 2023-07-10 13:36 GMT

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल का अपकमिंग आईफोन 15 प्रो स्मार्टफोन डार्क ब्लू कलर में उपलब्ध होगा, जिसमें ग्रे टोन है। मैक रूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, नेक्स्ट जनरेशन के आईफोन्स पर कई डिटेल्स और विजन प्रो जैसे अन्य एप्पल डिवाइस पर सटीक जानकारी प्रदान की गई है। उम्मीद है कि ब्लू कलर नई टाइटेनियम मैटेरियल के साथ आएगा और इसमें स्टेनलेस स्टील के बजाय ब्रश फिनिश होगी, जो कि एप्पल के पास पहले भी थी।

ब्लू कलर को आईफोन मेकर ने आईफोन 12 प्रो मॉडल के लिए इस्तेमाल किया था, लेकिन टाइटेनियम फिनिश को बेहतर ढंग से पूरक करने के लिए इसके डार्क ग्रे होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है, "ब्लू कलर सिल्वर, स्पेस ग्रे/स्पेस ब्लैक और टाइटेनियम ग्रे शेड्स के साथ आने की उम्मीद है और बाद वाला कलर स्पेस ग्रे/स्पेस ब्लैक शेड की तुलना में हल्का सिल्वर-ग्रे होगा।"

पहले यह अफवाह थी कि आईफोन 15 प्रो में राउंड डिज़ाइन के साथ एक टाइटेनियम फ्रेम, नए बटन और जायंट कैमरा बम्प होगा। यह भी बताया गया कि आईफोन 15 प्रो मॉडल में हाई-स्पीड डेटा ट्रांसफर के लिए थंडरबोल्ट पोर्ट के फीचर होने की उम्मीद है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News