दुर्घटना: दो मौतें... ट्रैक्टर से टकराया बाइक सवार, सडक़ किनारे मिला युवक का शव, पेड़ से टकराई बोलेरो, सात घायल

  • चौरई,चांद और तामिया थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटनाएं
  • तीनों प्रकरणों में पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है
  • हादसे में सात लोगों को चोट आई

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-22 04:16 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में चौरई के माचागोरा तिराहे पर बाइक सवार ट्रैक्टर से जा टकराया। हादसे में गंभीर रुप से घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी घटना चांद के गोहरगांव की है। यहां सडक़ किनारे बाइक सवार युवक का शव मिला है। तीसरी घटना बुधवार सुबह की है। तामिया से छिंदवाड़ा मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे ग्रामीणों से भरी बोलेरो पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में सात लोगों को चोट आई है। तीनों प्रकरणों में पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

सडक़ हादसे में युवक की मौत-

चौरई के झिलमिली निवासी 32 वर्षीय बलवान पिता जगदीश वर्मा राजमिस्त्री का काम करता था। बलवान मंगलवार शाम सिहोरामाल से काम खत्म कर वापस घर लौट रहा था। माचागोरा तिराहे पर बाइक सवार बलवान ट्रैक्टर से जा टकराया। हादसे में गंभीर रुप से घायल बलवान को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

चांद में मिला युवक का शव-

चांद के खमरा से बिछुआ मार्ग स्थित गोहरगांव के समीप सडक़ किनारे एक युवक का शव मिला था। जिसकी पहचान इंदिरा कॉलोनी निवासी ३० वर्षीय अजय पिता श्रीराम ढाकरिया के रूप में हुई थी। सोमवार शाम को अजय घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। मंगलवार को अजय का शव गोहरगांव के समीप मिला। अजय का शव सडक़ किनारे पड़ा था और कुछ दूरी पर उसकी बाइक पड़ी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीएम के कार्यक्रम में आ रहे ग्रामीण हादसे का शिकार-

बुधवार सुबह तामिया के ग्रामीण छिंदवाड़ा सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने निकले थे। ग्राम लहगडुआ के समीप बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया। हादसे में 23  वर्षीय सुभद्रा भारती, 40 वर्षीय सचिन श्रीवास्तव, 32 वर्षीय भवानी यदुवंशी, 17 वर्षीय गुलशन भारती, 48 वर्षीय कृष्णा कुमार, मुकेश सूर्यवंशी, 40 वर्षीय रासवती साहू को चोट आई थी। सभी को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। चर्चा है कि सभी घायल मजदूरी करते है जो समारोह में भोजन बनाने के काम के लिए छिंदवाड़ा आ रहे थे।

Tags:    

Similar News