Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-23 05:55 GMT
Live Updates - Page 2
2024-10-23 08:09 GMT

Jabalpur News: मध्यप्रदेश में आज 23-अक्टूबर-2024 को पेट्रोल की कीमत

Jabalpur News: मध्य प्रदेश में पेट्रोल का कारोबार औसतन 107.49 रुपये प्रति लीटर पर हो रहा है। कल यानी 22 अक्टूबर 2024 से मध्य प्रदेश में कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमतें पिछले महीने 30 सितंबर 2024 को औसतन 107.49 रुपये प्रति लीटर पर बंद हुई थीं, जो महीने में अपरिवर्तित रही। ईंधन की कीमतें गतिशील ईंधन मूल्य निर्धारण प्रणाली पर आधारित हैं और नियमित रूप से संशोधित की जाती हैं।

2024-10-23 07:00 GMT

Panna News- बीस वर्ष पुराने विवाद की बुराई पर लात-घूसों से मारपीट

Panna News: अमानगंज थाना के ग्राम दग्धा में २० वर्ष पुराने विवाद की बुराई पर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। फरियादी संत कुमार पिता बाबूलाल कुशवाहा उम्र ४० वर्ष ने रिपोर्ट करते हुए पुलिस को बताया कि वर्ष २००४ में उसका विदेश कुशवाहा से झगड़ा हो गया था जिसकी रिपोर्ट मेेरे द्वारा की गई थी तभी से विदेश कुशवाहा बुराई मानता है। पुराने विवाद की बुराई पर दिनांक १८ अक्टूबर को रात्रि में लगभग ०९ बजे जब मैं घर जा रहा था विदेश कुशवाहा ने अपने घर के सामने मुझे देखकर गालियां दीं मना किया तो लिपट गया और लात-घूसों से मारपीट करने लगा।

यह भी पढ़े -बीस वर्ष पुराने विवाद की बुराई पर लात-घूसों से मारपीट

2024-10-23 06:59 GMT

Panna News- घर के दरवाजे का ताला तोड़ अलमारी में रखे सोने-चाँदी के जेवरों की हुई चोरी

Panna News: जिले के रैपुरा थाना कस्बा मुख्यालय स्थित झण्डा बाजार में मुख्य गेट का ताला तोडक़र अज्ञात चोर द्वारा घर के अंदर रखी अलमारी का लॉक तोडक़र उसमें रखे सोने-चांदी के जेवर चोरी किए जाने की घटना सामने आई है। घटना को लेेकर फरियादी बेनी प्रसाद पिता बद्री प्रसाद शर्मा उम्र ५५ वर्ष निवासी झण्डा बाजार कस्बा रैपुरा थाना रैपुरा ने रिपोर्ट करते हुए पुलिस को बताया कि दिनांक २२ अक्टूबर २०२४ को सुबह ८ बजे कटनी रोड बजरंग धाम के पास स्थित अपनी चाय-पान की दुकान में चला गया था। पत्नी प्रभा व बेटी भूमि रैपुरा स्थित विजय मोदी की बीडी फैक्ट्री में ०९ बजे काम पर चली गई थी घर पर कोई नहीं था।

यह भी पढ़े -घर के दरवाजे का ताला तोड़ अलमारी में रखे सोने-चाँदी के जेवरों की हुई चोरी

2024-10-23 06:58 GMT

Panna News- छत्रशाल महाविद्यालय की एनएसएस टीम ने लक्ष्मीपुर ग्राम में चलाया नशामुक्ति व स्वच्छता अभियान

Panna News: छत्रशाल महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एस.पी.एस. परमार एवं स्वामी विवेकानंद कैरियर मार्गदर्शन योजना के संयोजक डॉ. बी.एन. जायसवाल के नेतृत्व में एनएसएस टीम द्वारा गोद ग्राम लक्ष्मीपुर में नशामुक्ति एवं स्वच्छता से संबंधित कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में एनएसएस के स्वयंसेवकों ने ग्रामीणों को नशीली दवाओं के दुष्प्रभावों और स्वच्छता के महत्व के बारे में जागरूक किया। 

यह भी पढ़े -छत्रशाल महाविद्यालय की एनएसएस टीम ने लक्ष्मीपुर ग्राम में चलाया नशामुक्ति व स्वच्छता अभियान

2024-10-23 06:57 GMT

Panna News- व्यवसाई नरेन्द्र शुक्ला व सुशील सिंह ने श्री प्राणनाथ मंदिर ट्रस्ट को दान की भूमि

Panna News: पन्ना स्थित श्री पांच पदमावतीपुरी धाम श्री प्राणनाथ मंदिर प्रणामी सम्प्रदाय का सबसे बडा धाम है। यहां लाखों श्रृद्धालु दर्शन करने पहुंचते हैं। शरद पूर्णिमा पर अंतराष्ट्रीय आयोजन होता है और देश-विदेश से श्रृद्धालु पहुंचते हैं। वर्तमान में यहां दस दिवसीय शरद पूर्णिमा महोत्सव चल रहा है। 

यह भी पढ़े -व्यवसाई नरेन्द्र शुक्ला व सुशील सिंह ने श्री प्राणनाथ मंदिर ट्रस्ट को दान की भूमि

2024-10-23 06:56 GMT

Panna News- महाविद्यालय में सीआरई कार्यशाला का हुआ आयोजन

Panna News: शहर के स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय में २२ अक्टूबर से २४ अक्टूबर २०२४ तक तीन दिवसीय सीआरई कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस तीन दिवसीय कार्यशाला में आज के मुख्य अतिथि संदीप सिंह एवं विशिष्ट अतिथि दिनेश प्रताप सिंह द्वारा दीप प्रज्जवलन एवं सरस्वती पूजन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कुं. रूबी द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गई।

यह भी पढ़े -महाविद्यालय में सीआरई कार्यशाला का हुआ आयोजन

2024-10-23 05:59 GMT

Seoni News- चाकूबाजी घटना में पुलिस का एक्शन, चार आरोपियों को भेजा जेल

Seoni News: कोतवाली थाना अंतर्गत बारापत्थर में हुई चाकूबाजी की घटना में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने बताया कि सीवी रमन वार्ड में पुरानी रंजिश को लेकर दानिश, बिलाल, बासू सूर्या और राज उर्फ जुनैद ने यश दलाल और दीपक भारद्वाज पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था।

यह भी पढ़े -चाकूबाजी घटना में पुलिस का एक्शन, चार आरोपियों को भेजा जेल

2024-10-23 05:58 GMT

Seoni News- 34 वर्षीय युवक ने शराब के नशे में निगला जहर, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

Seoni News: कुरई थाना अंतर्गत थांवरझोड़ी गांव में एक युवक ने जहर का सेवन कर लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि थांवरझोड़ी निवासी बब्लू पिता मदन वर्मा (34) ने मंगलवार को शराब के नशे में जहर का सेवन कर लिया।

यह भी पढ़े -34 वर्षीय युवक ने शराब के नशे में निगला जहर, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

2024-10-23 05:57 GMT

Seoni News- जमीनी विवाद को लेकर मारपीट, एक गंभीर

Seoni : बंडोल थाना अंतर्गत दिघोरी गांव में जिला पंचायत सदस्य नितिन डेहरिया और उसके पड़ोसी आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई।

यह भी पढ़े -जमीनी विवाद को लेकर मारपीट, एक गंभीर

2024-10-23 05:56 GMT

Seoni News- पत्थर पटककर किया घायल, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Seoni :बरघाट पुलिस ने मारपीट के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम तुमड़ीटोला गांव में पट प्रतियोगिता चल रही थी।

यह भी पढ़े -पत्थर पटककर किया घायल, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

Tags:    

Similar News