सुरक्षा में सेंधमारी: पुलिस की रात्रि गश्त फेल, चोरों के हौसलें बुलंद, शटर तोडक़र दुकान में सेंधमारी

  • पुलिस के मुुखबिर तंत्र फेल
  • पुरानी चोरियों का भी नहीं हुआ खुलासा
  • पुलिस का दावा जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-30 04:02 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा शहर में शातिर चोर पुलिस के लिए चुनौती बने हुए है। गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात चोरों की एक गिरोह गांधीगंज स्थित अनाज दुकान में सेंधमारी कर नकदी उड़ा ले गया। पुलिस इसे बड़ी चोरी नहीं मान रही है लेकिन बड़ी बात यह है कि चोर शटर तोडक़र दुकान के अंदर घुसे और वारदात को अंजाम दिया है। अब पुलिस दावा कर रही है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

चोरी की वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें चार चोर दिखाई दे रहे है। गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात 2  बजकर 22 मिनट पर चोर गांधीगंज स्थित शिव शंभू ट्रेडर्स की शटर तोडक़र अंदर घुसते दिखाई दे रहे है। इस मामले में टीआई मनोज बघेल का कहना है कि दुकान में घुसे चोरों ने अनाज दुकान से लगभग १५ हजार रुपए नकद चुरा ले गए। चोरों की तलाश की जा रही है, जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

पुलिस गश्त पर उठ रहे सवाल

शहर में चोरी की बढ़ती वारदातें पुलिस गश्त पर सवाल खड़े कर रही है। गांधीगंज में सेंधमारी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पुलिस को खुली चुनौती दिखाई दे रहे है। दूसरी ओर पुलिस के मुखबिर तंत्र फेल होने से आरोपी खुला घूम रहे है।

इन चोरियों को भूली कोतवाली और कुंडीपुरा पुलिस

- 15  दिसम्बर 2023 को नरङ्क्षसहपुर रोड स्थित ग्राम सारना स्थित श्री राम ज्वेलर्स की शटर उखाडक़र चोर गैंग ने चांदी के जेवर और नकदी चुरा ले गए थे। कार सवार चोर गैंग का पुलिस आज तक सुराग नहीं जुटा पाई है।

- कोतवाली थाना क्षेत्र के चंदनगांव एकता कॉलोनी निवासी मयंक सोनी घर पर ज्वेलरी शॉप संचालित करते है। 7 सितम्बर 2023 को अज्ञात चोरों ने उनकी शॉप में सेंधमारी कर लाखों रुपए कीमत के जेवर उड़ा ले गए थे।

- नागपुर रोड सर्रा स्थित महर्षि नगर, महर्षि विद्या मंदिर और करण होटल के पीछे 24 फरवरी 2024 की दरमियानी रात चोरों ने सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया था। यहां से लोगों के घर से नकदी, जेवर और बाइक चोरी हुई थी।

Tags:    

Similar News