छिंदवाड़ा: ठग दंपती...नौकरी लगाने के नाम पर दर्जनों को ठगा

  • नौकरी के नाम पर दंपती ने की ठगी
  • कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • पति गिरफ्तार, पत्नी फरार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-23 19:51 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अमेजॉन में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक दंपती ने शहर के दर्जनों लोगों को लाखों रुपए की चपत लगा दी। पीडि़तों की शिकायत पर पुलिस ने दंपती के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। ठग पति को पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसकी पत्नी फरार है।

एसआई जितेन्द्र यादव ने बताया कि प्रार्थी रिशु पिता मुरलीधर साहू ने शिकायत दर्ज कराई है कि शहर के छापाखाना निवासी कल्पेश साहू और उसकी पत्नी सुरभि साहू ने अमेजॉन में नौकरी दिलाने के नाम पर उससे रुपए लिए थे। रुपए लेने के बाद भी उसे नौकरी नहीं मिली है। रिशु की तरह 28 युवक-युवतियों से ठगी की है। दंपती ने नौकरी दिलाने के नाम पर किसी से 18 हजार रुपए तो किसी से 20 हजार रुपए ठगे है।

जांच में सामने आया कि सुरभि अपने घर पर युवकों का इंटरव्यू लेती थी और कल्पेश उन्हें नौकरी लगने का सपना दिखाता था। फाइनल इंटरव्यू के लिए उन्हें इंदौर बुलाया जाता था। दंपती ने साल 2022 से दर्जनों युवकों से लाखों रुपए एठ लिए। पीडि़ता की शिकायत पर दंपती के खिलाफ धारा 420, 406, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी कल्पेश को इंदौर के विजय नगर से गिरफ्तार किया है। आरोपी सुरभि साहू फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News