हादसा: चार मौतें... सड़क हादसे, आग में झुलसने, करंट और पानी में डूबने से चार लोगों की मौत

  • छिंदवाड़ा जिले में हुए चार दर्दनाक मौत
  • सड़क, आग, पानी और करेंट लगने से गई जान
  • दमुआ, चांद, हर्रई और देहात थाना क्षेत्र की घटना

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-23 19:36 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के दमुआ, चांद, हर्रई और देहात थाना क्षेत्र में सडक़ हादसे, आग में झुलसने, करंट लगने और पानी में डूबने की चार अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की जान चली गई। दमुआ में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल एक युवक की मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर है। चांद में एक शख्स ने शराब के नशे में स्वयं पर पेट्रोल छिडक़कर आग लगा ली थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। तीसरी घटना देहात थाना क्षेत्र के पोआमा की है। यहां बीमारी से परेशान एक युवक ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। चौथी घटना हर्रई के ग्राम कारापाठा की है। यहां करंट की चपेट में आए बुजुर्ग की मौत हो गई। चारों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

कार की टक्कर से युवक की मौत-

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दमुआ निवासी 18 वर्षीय सोहेल पिता जफर खान और अपने साथी उस्मान राईन गुरुवार रात सारणी की ओर जा रहे थे। सामने से आ रही कार ने फॉरेस्ट ऑफिस के सामने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल सोहेल को दमुआ से जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जहां उसकी मौत हो गई थी। घायल उस्मान को प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद अनियंत्रित होकर खंती में गिरी कार में सवार युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों वाहन जब्त किए है।

स्वयं पर पेट्रोल छिडक़कर लगाई आग, मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चांद के ग्राम पांजरा निवासी 45 वर्षीय पप्पू पिता पन्नूलाल कटारिया 19 जून की रात शराब के नशे में पेट्रोल की बोतल लेकर घर पहुंचा था। परिजनों को धमकाने के बाद उसने स्वयं पर पेट्रोल छिडक़कर आग लगा ली। पत्नी और बेटियों ने जैसे-तैसे आग बुझाई और पप्पू को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह पप्पू की मौत हो गई।

बीमारी से परेशान युवक कुएं में कूदा, मौत-

देहात टीआई जीएस उईके ने बताया कि पोआमा निवासी 35 वर्षीय राजेश उर्फ गोवर्धन पिता भगवंतराव उईके पाइल्स की बीमारी से परेशान था। संभवत: बीमारी से परेशान होकर गुरुवार को राजेश ने खेत में बने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त राजेश के पिता मौके पर थे। उन्होंने आसपास मौजूद लोगों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

करंट की चपेट में आए बुजुर्ग की मौत-

हर्रई के ग्राम कारापाठा निवासी 65 वर्षीय दख्ता पिता छिदामीलाल इरपाची गुरुवार शाम को खेत में बोहनी के बाद विद्युत तार इकट्ठा कर रहा था। इस दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। हादसे में दख्ता की मौके पर मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News