बाबा सिद्दीकी मर्डर मामला: कोर्ट ने सिद्दीकी हत्याकांड केस में चौथे आरोपी को 21 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेजा

  • उत्तरप्रदेश के बहराइच से गिरफ्तार किया गया चौथा आरोपी
  • एनसीपी अजीत गुट के नेता व पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या की
  • अदालत के आदेश पर तीन आरोपी पहले से ही पुलिस हिरासत में

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-15 14:04 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई की एक कोर्ट ने एनसीपी अजीत गुट के नेता व  महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी मर्डर मामले में गिरफ्तार किए गए चौथे आरोपी को 21 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मुंबई पुलिस ने आज 23 वर्षीय आरोपी हरीश कुमार निषाद को उत्तरप्रदेश के बहराइच से गिरफ्तार किया था। मिली जानकारी के मुताबिक हरीश पुणे में कबाड़े की दुकान चलाता है।

आपोक बता दें महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और तीन बार के विधायक बाबा सिद्दीकी की विजयादशमी के मौके पर कुछ नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्याकांड के बाद एक्टिव मोड़ में आई मुंबई पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया। आज पुलिस ने चौथी गिरफ्तारी कर ली है। कबाड़े की दुकान चलाने वाले हरीश की दुकान पर धर्मराज कश्यप और शिवप्रसाद काम करते थे। सिद्दीकी हत्याकांड की साजिश में हरीश शामिल था। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार हरीश ने शूटर्स कीमदद की, जिन्होंने बाबा सिद्दीकी को गोलियां मारी थीं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बहराइच से हरीश के साथ अनुराग कश्यप नाम के एक अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया है, अनुराग को धर्मराज कश्यप का सगा भाई बताया जा रहा है। हरीश शूटर धर्मराज का कजिन बताया जा रहा है। हरीश ने ही शूटरों को कुर्ला में किराये का घर और बाइक दिलवाई थी। हरीश ने कुछ दिन पहले ही शिवप्रसाद और धर्मराज को नया मोबाइल खरीदवाया था। हरीश को घटना की पूरी जानकारी भी थी। 

Tags:    

Similar News