मध्यप्रदेश: शिवपुरी में घायल अवस्था में मिला युवक, मौत, परिजनों ने थाना परिसर में किया हंगामा

  • रावनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम लोहांगी की घटना
  • शुक्रवार देर रात वाहन की चपेट में आने से युवक गंभीर रुप से घायल
  • चिकित्सकों ने युवक को किया मृत घोषित

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-08 18:02 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/शिवपुरी। रावनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम लोहांगी में शुक्रवार देर रात किसी वाहन की चपेट में आने से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया था। कुछ लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। शनिवार सुबह थाना परिसर में परिजनों ने इसे हत्या का मामला बताते हुए हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर परासिया डीएसपी जितेन्द्र जाट रावनवाड़ा थाने पहुंचे और परिजनों को समझाइश देकर उचित जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

शिवपुरी की पंचायत हरनभटा के गांव लोहांगी में अवैध रेत खनन और परिवहन धड़ल्ले से जारी है। शुक्रवार- शनिवार की दरमियानी रात शिवपुरी निवासी 25 वर्षीय समीर पिता समीम खान को कुछ लोग घायल अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आशंका जाहिर की है कि समीर खान की हत्या की गई है। उसे ट्रैक्टर से कुचला गया है। जिसमें रेत माफिया की भूमिका को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

परिजनों की जांच की मांग

शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात समीर घर से निकला था जो वापस नहीं लौटा। रात लगभग ढाई बजे किसी वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि समीर की हत्या की गई है। परिजनों ने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। परिजनों के प्रदर्शन के बाद समीर को अस्पताल ले जाने वाले दो युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

Tags:    

Similar News