कर्नाटक अश्लील वीडियो मामला: 31 मई को बेंगलुरु पहुंचेंगे प्रज्वल रेवन्ना, एयरपोर्ट से SIT करेगी गिरफ्तार

  • अश्लील वीडियो मामले में घिरे हासन सांसद प्रज्वल रेवन्ना
  • एसआईटी के सामने रेवन्ना होंगे पेश
  • बेंगलुरु एयरपोर्ट से पुलिस करेगी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-27 17:06 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक अश्लील वीडियो मामले में महिलाओं से यौन उत्पीड़न के आरोपों में फंसे हासन सीट के सांसद प्रज्वल रेवन्ना 31 मई को बेंगलुरु आएंगे। सूत्रों के अनुसार, सुबह आठ बजे प्रज्वल रेवन्ना का प्लेन एयरपोर्ट पर लैंड हो जाएगा। इसके बाद एसआईटी की टीम रेवन्ना को गिरफ्तार कर लेगी।

देश में जारी लोकसभा चुनाव के बीच महिलाओं के आरोपों के बाद 26 अप्रैल को रेवन्ना जर्मनी भाग गए थे। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को राजनीतिक सजिश करार दिया। रेवन्ना ने वीडियो में कहा कि उनके खिलाफ राजनीतिक षडयंत्र रचा जा रहा है। उन्होंने बताया जब 26 अप्रैल को मतदान हो रहा था तब इस मामले को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही थी। मगर, जब वह एक तय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विदेश गए तो बवाल मच गया।

भारत आने का किया जिक्र

प्रज्वल रेवन्ना ने अपने वीडिया मैसेज में कहा, "मैं 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होऊंगा।" इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा, "राहुल गांधी और कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने मेरे खिलाफ बात करना शुरू किया और राजनीतिक साजिश रची गई।"

वीडियो में प्रज्वल ने कहा, "जब 26 अप्रैल को चुनाव हुए तो मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं था और तब तक कोई एसआईटी भी नहीं बनाई गई थी। जबकि मेरी विदेश यात्रा पहले से ही तय थी। जब मैं अपनी यात्रा पर था तब मुझे आरोपों के बारे में पता चला। शुक्रवार 31 मई की सुबह 10 बजे मैं एसआईटी के सामने पेश होऊंगा और जांच से संबंधित सभी जानकारी दूंगा। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।"

रेवन्ना ने मांगी माफी 

इसके अलावा रेवन्ना ने वीडियो में कन्नड़ भाषा में कहा, "भगवान, जनता और मेरे परिवार का आशीर्वाद मुझ पर बना रहे। मैं निश्चित रूप से शुक्रवार 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होऊंगा। आने के बाद मैं इस सब को खत्म करने की कोशिश करूंगा। मुझ पर विश्वास रखें।" इसके बाद उन्होंने कहा, " मैं अपने माता-पिता, दादा एच.डी. देवेगौड़ा, चाचा और पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, राज्य की जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं से माफी मांगता हूं।"

Tags:    

Similar News