शराब घोटाला: कोर्ट में केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, सामान्य से कम हुआ शुगर लेवल, सीबीआई ने पांच दिन की कस्टडी मांगी

  • ईडी की कस्टडी में हैं केजरीवाल
  • आप नेता सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार पर बोला हमला
  • तिहाड़ जेल से केजरीवाल को लेकर निकली सीबीआई

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-26 05:16 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोर्ट में केजरीवाल की अचानक तबीयत बिगड़ी। उनका शुगर लेवल कम हुआ। अस्पताल में भर्ती किया गया। कोर्ट में कार्यवाही रूकी। आपको बता दें आज ही केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। उससे पहले केजरीवाल ने अर्जी वापस ली। 

दिल्ली शराब घोटाले केस में तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। सीबीआई अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से निकालकर कोर्ट लेकर पहुंची। ट्रायल कोर्ट में पेश करने की अनुमति मिलने के बाद जांच एजेंसी ने केजरीवाल को अदालत में पेश किया। सीबीआई ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया। 

खबरों के मुताबिक ऐसी आशंका लगाई जा रही है कि जांच एजेंसी अदालत में पेशी होने के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है। या कोर्ट से हिरासत की मांग कर सकती है। दिल्ली शराब घोटाला केस में पहले से ईडी की कार्रवाई का सामना कर रहे हैं केजरीवाल पर सीबीआई शिंकजा कसता हुआ नजर आ रहा है।

आपको बता दें बीते दिन मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू अदालत से मिली जमानत पर रोक लगा दी थी। ईडी ने केजरीवाल को जमानत देने के राउज एवेन्यू कोर्ट के फैसले को दिल्ली हाई कोर्ट में चुनौती दी थी।

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र का षड्यंत्र कितना साफ-साफ दिख रहा है। केंद्र सरकार का सारा केस झूठा है। अब पोल खुलने लगी है तो बेल मिलने से पहले ही सीबीआई गिरफ्तार कर लेगी। और भारतीय जनता पार्ची 50 साल पहले कांग्रेस द्वारा लगाई गई इमरजेंसी की बात करती है।

Tags:    

Similar News