सिनेमा: सामंथा रुथ प्रभु ने बताया कि उन्हें ‘सिटाडेल हनी बनी’ में शामिल होने की प्रेरणा कहां से मिली

अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में आगामी सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' में अपनी भूमिका के बारे में बात की और बताया कि इस फिल्म से जुड़कर उन्हें किस चीज ने आकर्षित किया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 14:15 GMT

मुंबई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में आगामी सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' में अपनी भूमिका के बारे में बात की और बताया कि इस फिल्म से जुड़कर उन्हें किस चीज ने आकर्षित किया।

अभिनेत्री ने इस बात पर जोर दिया कि 'सिटाडेल: हनी बनी' की सीरीज ऐसे प्रासंगिक पात्रों पर केंद्रित है जो खुद को असाधारण परिस्थितियों में पाते हैं, यह एक ऐसी कहानी है जो उनके साथ गहराई से जुड़ी हुई है।

सामंथा इस सीरीज में फिल्म स्टार वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वरुण जो कि सीरीज में बनी के किरदार में हैं वहीं सामंथा जो कि हनी के किरदार में उन्हें एक मिशन के लिए तैयार करते हैं।

यह सीरीज 90 की दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। सामांथा ने कहा, जब आप किसी जासूसी फिल्म के बारे में सोचते हैं, तो अक्सर हाई-टेक गैजेट और फैंसी तकनीक दिमाग में आती है।

राज और डीके द्वारा निर्देशित 'सिटाडेल: हनी बनी' में वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं। यह वेब सीरीज अमेरिकी जासूसी एक्शन सीरीज़ 'सिटाडेल' का स्पिन-ऑफ है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिका में थे। 'सिटाडेल: हनी बनी' में वरुण बनी के किरदार में एक प्रतिभाशाली स्टंटमैन की भूमिका में हैं, जबकि सामंथा एक जासूस की भूमिका में हैं।

सीरीज में दोनों की एक रोमांचक यात्रा दिखाई गई है। जिसमें वे नई पहचान अपनाते हैं और विश्व भर में यात्रा करने के लिए निकल पड़ते हैं।

शो में केके मेनन, सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार और काशवी मजमुंदर भी हैं।

यह सीरीज 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर शुरू होने वाली है।

बता दें कि इस सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वरुण और सामांथा की जोड़ी देखने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित हो रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News