लोकसभा चुनाव 2024: मीसा भारती का भारी मतों से जीतना तय, पीएम मोदी को बढ़िया से विदाई देना लालू यादव

बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इस बार मीसा भारती का भारी मतों से जीतना तय है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-13 11:02 GMT

पटना, 13 मई (आईएएनएस)। बिहार की पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इस बार मीसा भारती का भारी मतों से जीतना तय है।

लालू यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन को चुनना है और पीएम मोदी को चुनाव हराना है। उन्होंने कहा कि रविवार को प्रधानमंत्री मोदी और सीएम नीतीश कुमार रोड मार्च करने आए थे। पटना साहिब के लोग तो नहीं निकले, लेकिन, यह दोनों अपना मार्च हुलक-हुलक के करते रहे और राजद पर प्रहार करते रहे।

उन्होंने कहा कि इनके प्रहार से हमको कुछ नहीं होने वाला है। इस बार नरेंद्र मोदी जाने वाले हैं, पक्का जा रहे हैं, इनको बढ़िया से विदाई देना है। तेजस्वी का तबीयत खराब है, फिर भी वह आप लोगों के बीच रोज आ रहे हैं। काफी समर्थन मिल रहा है। कार्यकर्ताओं की एकजुटता से हमारा मनोबल बढ़ गया है।

पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वह आरक्षण और संविधान को खत्म करना चाहते हैं, लेकिन, उन्हें पता नहीं कि यह बाबा भीमराव अंबेडकर का बनाया हुआ संविधान है। जान रहे या जान जाए, देश के संविधान को मिटाने नहीं देंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News