आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: बाबा तरसेम सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सुशीला देवी अस्पताल भेजा

नानकमत्ता साहिब में कार सेवा डेरा का संचालन करने वाले बाबा तरसेम सिंह को गुरुवार की सुबह लगभग 6:15 बजे मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद डेरा सेवादार उन्हें तुरंत खटीमा के एक निजी अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सुशीला देवी अस्पताल भेजा गया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-28 11:06 GMT

रुद्रपुर, 28 मार्च (आईएएनएस)। नानकमत्ता साहिब में कार सेवा डेरा का संचालन करने वाले बाबा तरसेम सिंह को गुरुवार की सुबह लगभग 6:15 बजे मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद डेरा सेवादार उन्हें तुरंत खटीमा के एक निजी अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सुशीला देवी अस्पताल भेजा गया है।

हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने घटना को दुःखद बताते हुए कहा कि किसी धर्म स्थान में घुसकर हमलावरों द्वारा जिस तरह से हत्या की गई, वह सभी के लिए कष्टकारी है। उन्होंने विश्वास जताया कि पुलिस जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर देगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News