अपराध: आईएसआईएस का इंडिया चीफ हारिस फारूकी कई सालों से नहीं आया देहरादून एसएसपी अजय सिंह

आईएसआईएस के इंडिया चीफ हारिस फारूकी को बुधवार को बांग्लादेश से सीमा पार करने के बाद असम में गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक देहरादून का रहने वाला हारिस फारूकी उर्फ हरीश अजमल फारुखी भारत में आईएसआईएस का प्रमुख है। उसके पिता भी फरार बताए जा रहे हैं, जो पेशे से एक हकीम हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-21 09:46 GMT

देहरादून, 21 मार्च (आईएएनएस)। आईएसआईएस के इंडिया चीफ हारिस फारूकी को बुधवार को बांग्लादेश से सीमा पार करने के बाद असम में गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक देहरादून का रहने वाला हारिस फारूकी उर्फ हरीश अजमल फारुखी भारत में आईएसआईएस का प्रमुख है। उसके पिता भी फरार बताए जा रहे हैं, जो पेशे से एक हकीम हैं।

इस मामले में एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि हारिस फारूकी पिछले 10 से 12 सालों से देहरादून नहीं आया है। गलत गतिविधियों के चलते हारिस फारूकी का परिवार के किसी भी सदस्य से संपर्क नहीं था।

उन्होंने बताया कि दून पुलिस ने इंटेलिजेंस से मिले इनपुट के बाद मामले की जांच की थी, जिसमें यह सामने आया कि हारिस फारूकी अपने किसी भी परिजन के संपर्क में नहीं है और ना ही वह पिछले 10 से 12 सालों में देहरादून आया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News