लोकसभा चुनाव 2024: उत्तराखंड में बुजुर्ग मतदाताओं के आशीर्वाद से महा जनसंपर्क अभियान शुरू करेगी भाजपा

उत्तराखंड में 5 लोकसभा सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान है। इसे लेकर भाजपा ने खास तैयारियां की है। भाजपा अपने चुनाव प्रचार का आगाज़ बुजुर्गों के आशीर्वाद से करने जा रही है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-21 09:02 GMT

देहरादून, 21 मार्च (आईएएनएस)। उत्तराखंड में 5 लोकसभा सीटों के लिए 19 अप्रैल को मतदान है। इसे लेकर भाजपा ने खास तैयारियां की है। भाजपा अपने चुनाव प्रचार का आगाज़ बुजुर्गों के आशीर्वाद से करने जा रही है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश का चौमुखी विकास हो रहा है। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता के साथ बुजुर्ग मतदाताओं को भी मिल रहा है। ऐसे में आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा अपने महा जनसंपर्क अभियान को बुजुर्ग मतदाताओं के आशीर्वाद से शुरू करेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News