आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: बिहार पुलिस हिरासत से भागे दो अपराधियों को मुठभेड़ में लगी गोली

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की हिरासत से भागे दो अपराधी मुठभेड़ में घायल हो गए। उनका इलाज मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में चल रहा है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-20 04:06 GMT

मुजफ्फरपुर, 20 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस की हिरासत से भागे दो अपराधी मुठभेड़ में घायल हो गए। उनका इलाज मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरोमाइल चौक के समीप कई लूट और हत्याकांड में शमिल दो अपराधियों को सिकंदरपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनकी पहचान सचिन और संतोष के रूप में की गई।

पुलिस मगंलवार की रात उनका मेडिकल चेकअप कराकर लौट रही थी। तभी जीरोमाइल चौक के पास पुलिस वाहन से कूदकर दोनों बदमाश फरार हो गए।

सहायक पुलिस अधीक्षक सरोज दीक्षित ने बताया कि देर रात करीब एक बजे इन दोनों के मेडिकल ओवरब्रिज के पास होने की सूचना मिली। पुलिस जब वहाँ पहुँची तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों के पैर में गोली लगी है।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि ये दोनो पेशेवर अपराधी हैं। इनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड भी है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एकेजे

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News