अपराध: उज्जैन में लहसुन की फसल की रखवाली कर रहे किसान की हत्या

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में लहसुन की फसल की रखवाली करने वाले किसान की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। पुलिस जांच में जुट गई है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-19 07:29 GMT

उज्जैन, 19 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में लहसुन की फसल की रखवाली करने वाले किसान की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भाट पचलाना थाना के बालोदा लक्खा गांव के किसान किशन सिंह सोमवार की रात को अपने खेत पर लहसुन फसल की रखवाली करने गए थे और जब वह मंगलवार की सुबह घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई।

मौके पर जाकर परिजनों ने देखा तो उनके सिर से खून बह रहा था और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें थीं। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी।

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और कहा जा रहा है कि इस हत्याकांड में उनके करीबी शामिल हो सकते हैं। किशन सिंह के खेत के पास ही उनके अन्य रिश्तेदारों के भी खेत हैं।

बताया गया है कि इस बार लहसुन की फसल अच्छी हुई है और लोगों को उम्मीद है कि अच्छे दाम भी मिल सकते हैं। लिहाजा किसान लहसुन की फसल की पहरेदारी भी कर रहे हैं।

कई खेतों पर तो किसानों ने अपने साथ प्राइवेट एजेंसी के सुरक्षाकर्मी भी तैनात कर रखे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News