लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव उत्तराखंड में शराब एवं कैश सीजर की कार्रवाई लगातार जारी

लोकसभा चुनाव को लेकर संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी नमामि बंसल ने सोमवार को सचिवालय स्थित मीडिया सेंटर में आदर्श आचार संहिता और कानून-व्यवस्था को लेकर प्रेस ब्रीफिंग की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-18 15:15 GMT

देहरादून, 18 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव को लेकर संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी नमामि बंसल ने सोमवार को सचिवालय स्थित मीडिया सेंटर में आदर्श आचार संहिता और कानून-व्यवस्था को लेकर प्रेस ब्रीफिंग की।

उन्होंने बताया कि आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद प्रदेश के प्रत्येक जनपद में शराब एवं कैश सीजर की कार्रवाई जारी है। 16 से 17 मार्च तक 24 घंटे में लगभग 40,000 भवनों से पोस्टर-बैनर हटाए गए हैं। 1 से 16 मार्च तक 7 करोड़ रुपए से अधिक नकद, अवैध शराब, मादक पदार्थ सीज किया गया है। स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) और क्यूआरटी गठित की जा चुकी है। प्रदेश में एसएसटी की संख्या 293 एवं क्यूआरटी की संख्या 158 है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News