दुर्घटना: जमशेदपुर के पास ट्रक से टकराई कार, चार की मौत

जमशेदपुर के पास चांडिल थाना क्षेत्र के कांदरबेड़ा में सोमवार को दिन में चार बजे एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-18 12:59 GMT

जमशेदपुर, 18 मार्च (आईएएनएस)। जमशेदपुर के पास चांडिल थाना क्षेत्र के कांदरबेड़ा में सोमवार को दिन में चार बजे एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

बताया गया कि तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार चारों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

चारों मृतक जमशेदपुर के बताए जा रहे हैं। घटना के बाद स्थानीय लोग पहुंचे और इसकी सूचना चांडिल पुलिस को दी। चांडिल पुलिस ने क्रेन की मदद से चारों युवकों के शवों को बाहर निकाला। फिलहाल शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News