खेल: दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े मुख्य कोच रिकी पोंटिंग

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-15 12:29 GMT

विशाखापत्तनम, 15 मार्च (आईएएनएस) जैसे ही जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के लिए तैयार हो रही है,मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने गुरुवार को टीम के साथ अपने पहले प्रशिक्षण सत्र के बाद अपने इंप्रेशन साझा करने के लिए कुछ समय लिया।

पोंटिंग ने कहा, "मैंने आज जो देखा वह बहुत रोमांचक और आशाजनक था। दिल्ली कैपिटल्स परिवार के साथ वापस आना बहुत अच्छा है।"

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने आगे कहा, "यह सिर्फ शुरुआत है। हम अभी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर अभ्यास करने की उम्मीद नहीं कर रहे हैं। हम अभी तक पहले मैच के बारे में ज्यादा उत्सुक नहीं हैं। हम कुछ मात्रा में काम कर रहे हैं।"

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ फिर से मिलने के बारे में बात करते हुए, डीसी हेड कोच ने कहा, "हमने पिछले साल उन्हें अविश्वसनीय रूप से याद किया। पूरे टूर्नामेंट में उनकी कमी महसूस हुई। ऋषभ टीम में बहुत ऊर्जा लाते हैं। गेंद को हमेशा की तरह अच्छे से मारना और वह अपने सभी साथियों को अपने चारों ओर उठा लेते हैं।"

इस साल टीम के दृष्टिकोण के बारे में पूछे जाने पर पोंटिंग ने कहा, "यह कोई अलग दृष्टिकोण नहीं है, यह वही है, लेकिन इस साल मैं जिस तरह से आगे बढ़ूंगा, उसमें और अधिक प्रखर होने जा रहा हूं। जब भी मैं यहां आता हूं तो बात करता हूं। आईपीएल जीतने की इच्छा के बारे में और वहां कुछ भी नहीं बदलता है। मैं इस साल इसके बारे में और भी अधिक बात करने जा रहा हूं।"

"मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी पूरी तरह से व्यस्त रहें और यही कारण है कि हम सब यहां हैं। इस टीम को सफलता दिलाना मेरा काम है। हम सिर्फ क्वालिफाई करने के लिए पर्याप्त मैच जीतने के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। हम आईपीएल जीतने के बारे में बात कर रहे हैं। हम जो कुछ भी करते हैं, हमारा हर प्रशिक्षण सत्र, हमारी हर बैठक, हमारा हर रिकवरी सत्र, खिलाड़ियों के साथ मेरी हर बातचीत उन्हें बेहतर बनाने और खुद को जीतने का सबसे अच्छा मौका देने के बारे में होगी। ''

दिल्ली कैपिटल्स अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत पंजाब किंग्स के खिलाफ शनिवार, 23 मार्च को मोहाली के महाराजा यादवेंद्र सिंह स्टेडियम में करेगी।

--आईएएनएस

आरआर/

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News