बाजार: केंद्र ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां बाईपास के लिए 224 करोड़ रुपये की दी मंजूरी

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रीय राजमार्ग-444 पर शोपियां बाईपास के निर्माण के लिए 224.44 करोड़ रुपये मंजूर करने की घोषणा की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-12 10:18 GMT

नई दिल्ली, 12 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रीय राजमार्ग-444 पर शोपियां बाईपास के निर्माण के लिए 224.44 करोड़ रुपये मंजूर करने की घोषणा की।

मंत्री ने कहा कि यह परियोजना रणनीतिक महत्व भी रखती है, क्योंकि यह शोपियां जिले को एक तरफ पुलवामा और दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से जोड़ती है।

इसके बन जाने से "घाटी का सेब का कटोरा" कहे जाने वाले शोपियां जिले के सेब उत्पादकों को अपने माल को बाजारों तक तेजी से पहुंचाने की सुविधा होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News