टेलीविजन: 'सुपरस्टार सिंगर 3' में प्रतियोगी अथर्व बख्शी की परफॉर्मेंस से नेहा कक्कड़ हुईं खुश

सिंगर नेहा कक्कड़ 'सुपरस्टार सिंगर 3' के 12 वर्षीय प्रतियोगी अथर्व बख्शी के फिल्म 'चिराग' के गाने 'तेरी आंखों के सिवा' पर परफॉर्मेंस से बेहद खुुश हुई। नेहा ने कहा कि वह अरिजीत सिंह से काफी मिलता-जुलता है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-22 11:39 GMT

मुंबई, 22 मार्च (आईएएनएस)। सिंगर नेहा कक्कड़ 'सुपरस्टार सिंगर 3' के 12 वर्षीय प्रतियोगी अथर्व बख्शी के फिल्म 'चिराग' के गाने 'तेरी आंखों के सिवा' पर परफॉर्मेंस से बेहद खुुश हुई। नेहा ने कहा कि वह अरिजीत सिंह से काफी मिलता-जुलता है।

भव्य प्रीमियर में झारखंड के हजारीबाग के अथर्व ने 1969 में सुनील दत्त और आशा पारेख अभिनीत फिल्म 'चिराग' के गाने 'तेरी आँखों के सिवा' पर अपने प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह गाना मूल रूप से मोहम्मद रफी द्वारा गाया गया है।

परफॉर्मेंस पर नेहा ने कहा, "जब आप गाते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे पूरी दुनिया सुनने के लिए रुक जाती है। आपकी आवाज हवा में जादू का स्पर्श लाती है, जिससे हमारे आस-पास की हर चीज खूबसूरत हो जाती है। यह एक सच्चे संगीत के प्रदर्शन को देखने जैसा है। जिस तरह से आप इतनी कम उम्र में इतनी स्पष्टता के साथ अपने ठहराव को नियंत्रित करते हैं यह असाधारण है। यह कुछ जादुई देखने जैसा है।"

उन्‍होंने आगे कहा, "आपकी उम्र के अधिकांश बच्चे अभी अपने शब्दों को ढूंढना शुरू कर रहे हैं, आप पहले से ही कुशलता के साथ गाने की कला में महारत हासिल कर चुके हैं। यह सचमुच उल्लेखनीय है। यह बताने की जरूरत नहीं है कि आप दिखने में और गाने के तरीके में हमारे प्रिय अरिजीत सिंह से काफी मिलते-जुलते हैं। यह अद्भुत है।''

'सुपरस्टार सिंगर 3' सोनी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News