MP News: कोलकाता की घटना पर भाजपा राजनीति कर रही कमलनाथ

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई खौफनाक घटना के बाद हंगामा जारी है। भाजपा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस्तीफा मांग रही है। वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा जिस तरह इस मामले को उठा रही है, वह गलत है। इस वक्त राजनीति नहीं करनी चाहिए।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-18 12:03 GMT

भोपाल, 18 अगस्त (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई खौफनाक घटना के बाद हंगामा जारी है। भाजपा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का इस्तीफा मांग रही है। वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा जिस तरह इस मामले को उठा रही है, वह गलत है। इस वक्त राजनीति नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट है कि ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप हुआ है। इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दें कि पश्चिम बंगाल भाजपा के नेता लगातार कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़े कर रहे हैं। भाजपा नेताओं का कहना है कि जब हाथरस, उन्नाव का मुद्दा होता है तो राहुल गांधी, प्रियंका गांधी मौके पर पहुंचने में देरी नहीं करते हैं। लेकिन, कोलकाता में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप-हत्या की घटना होती है तो यहां आना उचित नहीं समझते हैं।

मध्य प्रदेश में सरकार आरएसएस के विचारकों की किताबों को पढ़ाने जा रही है। इस सवाल के जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि यह गलत है। यह अपना इतिहास नहीं बताना चाहते हैं, यह चाहते हैं हम अपना इतिहास बदल लें। यह हो नहीं सकता है।

वहीं, वक्फ बोर्ड संशोधन बिल को लेकर उन्होंने कहा कि यह बिल तो जेपीसी में भेजा गया है। वहां उस पर चर्चा होगी। उसके बाद देखा जाएगा।

आवारा मवेशियों को नियंत्रित करने वाले सरकार के आदेश पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में गौ माता की हालत बहुत खराब है।

बता दें कि रक्षाबंधन को लेकर भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री को राखी बांधने के लिए महिलाएं पहुंची थी। पूर्व सीएम ने महिलाओं से राखी भी बंधवाई। उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा लगता है। आगे समय मिलेगा तो फिर से आऊंगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News