आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: सीपीआई-एम ने कोयंबटूर लोकसभा सीट से अपना दावा लिया वापस

राज्य में इंडिया ब्लॉक का नेतृत्व कर रही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली डीएमके ने सीपीआई-एम को कोयंबटूर लोकसभा सीट छोड़ने के लिए मना लिया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-12 10:47 GMT

चेन्नई, 12 मार्च (आईएएनएस)। राज्य में इंडिया ब्लॉक का नेतृत्व कर रही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली डीएमके ने सीपीआई-एम को कोयंबटूर लोकसभा सीट छोड़ने के लिए मना लिया है।

डीएमके के एक वरिष्ठ नेता ने नाम न छापने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि अगर सीपीआई-एम का कोई उम्मीदवार कोयंबटूर से चुनाव लड़ता है, तो उनकी पार्टी को इस सीट पर भाजपा की जीत की आशंका है।

डीएमके को उम्मीद है कि भाजपा इस सीट से कोई मजबूत उम्मीदवार उतारेगी, क्योंकि उसका वहां मजबूत आधार है।

भाजपा या तो अपने प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई या मौजूदा विधायक वनाथी श्रीनिवासन को इस सीट से मैदान में उतारेगी।

वरिष्ठ नेता के मुताबिक, डीएमके नहीं चाहती है कि बीजेपी इस सीट पर जीत हासिल करे, जैसे उसने 2021 के चुनाव में कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा सीट जीती थी।

वरिष्ठ नेता के मुताबिक, डीएमके इंडिया ब्लॉक के वोटों में बंटवारा नहीं चाहती है और यहां से एक मजबूत उम्मीदवार खड़ा करना चाहती है।

पार्टी कोयंबटूर को एक प्रतिष्ठित सीट मानती है और चाहती है कि कमल हासन यहां से चुनाव लड़ें।

अब डीएमके ने सीपीआई-एम नेतृत्व को मनाकर इस सीट को अपने कब्जेे में कर लिया है और अब वह यहां से एक मजबूत नेता को मैदान में उतारेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News