आपदा: दिल्ली की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 25 फायर टेंडर मौके पर

दिल्ली के भोरगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में रविवार को एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-24 08:55 GMT

नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली के भोरगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में रविवार को एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि दोपहर 12:02 बजे भोरगढ़ औद्योगिक क्षेत्र में पीएमसी कार्यालय के पास एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली।

उन्होंने कहा, “कुल 25 फायर टेंडरों को घटनास्थल पर भेजा गया है। अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।''

आग बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग की टीम प्रयासरत है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News