लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव बिजनौर में तीसरे दिन दो उम्मीदवारों ने किया नामांकन दाखिल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में लोकसभा चुनाव के लिए दो सीटों पर पहले चरण की चुनाव प्रक्रिया जारी है। तीसरे दिन दो उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-22 13:17 GMT

बिजनौर, 22 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में लोकसभा चुनाव के लिए दो सीटों पर पहले चरण की चुनाव प्रक्रिया जारी है। तीसरे दिन दो उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने बताया कि तीसरे दिन नगीना लोकसभा क्षेत्र के लिए दो उम्मीदवारों ने नामांकन किया। आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मनोज कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किया। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 27 मार्च है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News