आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: शेख शाहजहां के भाई को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को निलंबित टीएमसी नेता शेख शाहजहां के छोटे भाई शेख आलमगीर को नोटिस जारी किया। जांच एजेंसी आलमगीर से 5 जनवरी को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में ईडी और सीएपीएफ टीमों पर हुए हमले के संबंध में पूछताछ करेगी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-13 17:01 GMT

कोलकाता, 13 मार्च (आईएएनएस)। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को निलंबित टीएमसी नेता शेख शाहजहां के छोटे भाई शेख आलमगीर को नोटिस जारी किया। जांच एजेंसी आलमगीर से 5 जनवरी को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में ईडी और सीएपीएफ टीमों पर हुए हमले के संबंध में पूछताछ करेगी।

सीबीआई ने शेख आलमगीर को गुरुवार को कोलकाता में अपने निजाम पैलेस दफ्तर में बुलाया है। ईडी और सीएपीएफ टीमों पर हमले के मास्टरमाइंड आरोपी शाहजहां पहले से ही सीबीआई की हिरासत में है।

सीएपीएफ कर्मियों के साथ सीबीआई की एक टीम बुधवार को नोटिस देने आलमगीर के संदेशखाली स्थित आवास पर पहुंची। अभी तक यह पता नहीं चला है कि आलमगीर सीबीआई के समन का पालन करेंगे या नहीं।

रिपोर्ट के अनुसार, शेख शाहजहां को बुधवार को जांच के लिए अस्पताल लाया गया था। 5 जनवरी को ईडी और सीएपीएफ टीमों पर हुए हमले के मामले में शेख शाहजहां समेत चार लोग फिलहाल सीबीआई की हिरासत में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News