दुर्घटना: मुजफ्फरनगर में सड़क हादसे में छात्रा समेत दो की मौत, पांच घायल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में गुरुवार को पिकअप ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में 5 वर्षीय छात्रा समेत दो की मौत हो गई। जबकि, बच्चों सहित पांच अन्य घायल हो गए।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-14 10:12 GMT

मुजफ्फरनगर, 14 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में गुरुवार को पिकअप ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में 5 वर्षीय छात्रा समेत दो की मौत हो गई। जबकि, बच्चों सहित पांच अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे शाहपुर थाना क्षेत्र में घटना हुई। सात घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुर में भर्ती कराया गया, जिनमें पांच बच्चे भी शामिल हैं।

इनमें नाजिम (30) और वर्णिका (5) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि, तहसीम (30), वेदिका (8), सना (5), जुनैब (6) और अलिना (8) का इलाज चल रहा है। पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News