मॉल उड़ाने की धमकी: कोई नहीं बचेगा! गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस संग बम स्क्वॉड मौके पर मौजूद

  • गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी
  • मॉल प्रबंधन ने दी पुलिस को जानकारी
  • मौके पर पुलिस और बम स्क्वॉड हैं मौजूद

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-17 09:41 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के बाद अब गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। मॉल प्रबंधन को धमकी भरा मेल मिलते ही अचानक अफरातफरी मच गई। यह मेल 9:45 बजे के आसपास आया। मॉल प्रबंधन ने फौरन पुलिस को इस बारे में इत्तिला किया। सूचना मिलते ही पुलिस और बम स्क्वॉड मौके पर पहुंच चुकी है और चप्पे-चप्पे की तलाश जारी है।

जानकारी के मुताबिक, एंबियंस मॉल प्रबंधन के पास जो मेल आया है उसमें मॉल के अंदर मौजूद सभी लोगों के मारे जाने की धमकी दी गई है। मेल में लिखा है कि, मैंने बिल्डिंग में बम प्लांट कर दिए हैं। मॉव के अंदर मौजूद सभी लोग मारे जाएंगे। आप में से एक भी व्यक्ति नहीं बचेगा। आपकी मौत होनी है। मैंने मॉल में बम इसलिए प्लांट किया है क्योंकि मुझे मेरी जिंगदी से नफरत है। मॉल के हमले के पीछे पैगी और नोरा हैं। बता दें कि, पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर इस धमकी भरा ईमेल किसने भेजा है?

स्कूल-अस्पताल उड़ाने की मिली थी धमकी

मालूम हो कि, मई महीने में दिल्ली के स्कूलों और अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। दिल्ली-एनसीआर के 100 से भी ज्यादा स्कूलों को मेल के जरिए बम की धमकी दी गई थी। इसमें डीपीएस, मदर मैरी स्कूल और संस्कृति स्कूल जैसे स्कूल शामिल थे। लेडी श्रीराम कॉलेज, श्री वेंकटेश्वर कॉलेज, दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल और हेडगेवार अस्पताल को मेल भेजकर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। वहीं, 30 अप्रैल को राजधानी के शाहदरा में चाचा नेहरू हॉस्पिटल को भी बम से उठाने का मेल भेजा गया था।

नोएडा DLF मॉल में हुई मॉक ड्रिल

सुरक्षा कारणों के चलते नोएडा में DLF मॉल में मॉक ड्रिल हुई। इस दौरान पूरा मॉल खाली करा किया गया। इसके अलावा बैरिकेडिंग भी की गई। मॉक ड्रिल में बम होने की जानकारी मिलते ही फौरन तलाशी शुरू कर दी गई। साथ ही, मौके पर सीनियर अफसर भी मौजूद रहे।

Similar News