भोपाल में अग्निवीरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू

मध्य प्रदेश भोपाल में अग्निवीरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू

Bhaskar Hindi
Update: 2022-10-27 08:30 GMT
भोपाल में अग्निवीरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू
हाईलाइट
  • 200 के बैच में युवाओं की दौड़ हुई

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम, लाल परेड ग्राउंड में अग्निवीर सैनिकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। यह भर्ती प्रक्रिया सात नवंबर तक जारी रहेगी। आधिकारिक तौर पर उपलब्ध कराई गई जानकारी में बताया गया है की अग्निवीर की भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने वाले अभ्यार्थियों को रात 12 बजे से ग्राउंड में प्रवेश कराए जाने के साथ भर्ती की कार्रवाई शुरू हुई।

सुबह पांच बजे से हाईट में योग्य पाए युवाओं की दौड़ शुरू हुई, जिसमें 200 के बैच में युवाओं की दौड़ हुई, उसके बाद चयनित युवाओं की अन्य वेरिफिकेशन प्रक्रिया शुरू की गई, सभी ग्राउंड टेस्ट में पास विधार्थियों को लिखित एग्जाम के लिए प्रवेश पत्र दिए जाएंगे। उपलब्ध कराई गई जानकारी के अनुसार आज तीन हजार से अधिक विधार्थियों को भर्ती प्रक्रिया में शामिल किया गया। यह भर्ती प्रक्रिया सात नवंबर तक प्रतिदिन रात 10 बजे के बाद शुरू होंगी और सुबह आठ बजे तक उस दिन की प्रक्रिया को पूर्ण कर लिया जाएगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News