हरियाणा विधानसभा चुनाव: केजरीवाल ने किया दिल्ली को बर्बाद! बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद का AAP पर तीखा हमला

  • आकाश आनंद ने साधा आप-जेजेपी पर निशाना
  • दिल्ली में शराब ठेके की जगह खोलने थे स्कूल
  • जेजेपी गठबंधन बड़ी पार्टी के कहने पर हुआ

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-23 03:21 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते राजनीतिक गलियारों में गर्म गर्मी का माहौल देखने को मिल रहा है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के भतीजे और बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने एक मीडिया से बातचीत करते हुए दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। बसपा नेशनल कोऑर्डिनेटर ने कहा केजरीवाल ने दिल्ली को मुफ्त का सामान देकर बर्बाद कर दिया है। राजधानी में अगर शराब ठेकों की जगह स्कूल खोले जाते तो बच्चे उसमें पढ़ते। साथ ही, आकाश आनंद ने हरियाणा में नौजवानों में बढ़ते नशे को लेकर चिंता जाहिर की। 

यह भी पढ़े -नायडू सरकार का बड़ा फैसला, मामले की जांच के लिए एसआईटी का किया गठन, डिप्टी सीएम बोले - 'यदि ऐसा मस्जिदों में होता तो देशभर में गुस्सा भड़क उठता'

आकाश आनंद का वार

मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने पूर्व सीएम केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि केजरीवाल ने राजधानी को पूरी तरह से बर्बाद करके रख दिया है। इतना ही नहीं बल्कि वह खुद शराब घोटाला मामले में उलझे हुए हैं। दिल्ली में जितने शराब के ठेके खुले हैं अगर उन सभी की जगह स्कूल खोले गए होते तो आज बच्चे उसमें पढ़ रहे होते। लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया।

यह भी पढ़े -सरकारी स्कूलों में बच्चों के शत-प्रतिशत नामांकन के लिये जन-भागीदारी से हों प्रयास, नरसिंहपुर में जिला अधिकारियों की बैठक में मंत्री सिंह ने दिये निर्देश

पंजाब के बाद अब हरियाणा

आकाश आनंद ने हरियाणा में बढ़ते नशे के चलते अपनी चितां व्यक्त की है। उन्होंने कहा हरियाणा भी पंजाब का रूप लेता जा रहा है। पंजाब के बाद इस समय उड़ता हरियाणा बनता जा रहा है। मायावती के भतीजे ने आगे कहा कि बसपा मुफ्त की स्कीम देने की सख्त विरोधी है।

JJP और आजाद समाज पार्टी गठबंधन पर बोले आनंद

आकाश आनंद ने कहा कि जेजेपी और आजाद समाज पार्टी का गठबंधन बड़ी पार्टियों के कहने से हुआ है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा में एएसपी का कोई अस्तित्व नहीं है, पार्टी बस लोगों को गुमराह कर रही है।

बसपा नेशनल कोऑर्डिनेटर ने जेजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल तक हरियाणा की सत्ता में बने रहने के बावजूद उन्होंने किसानों पर ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़े -आरोग्य भारती के अखिल भारतीय प्रतिनिधि मंडल सम्मेलन में सीएम मोहन यादव का बड़ा ऐलान, MP में विकसित होगा केरल जैसा मेडिकल टूरिज्म, अस्पतालों में होगी 46 हजार 451 पदों पर भर्ती

Tags:    

Similar News