कोलकाता रेप-मर्डर केस: किसने देखा पीड़िता को आखिरी बार? डिनर के वक्त क्या हुई थी बात? CBI ने पीड़िता के साथी डॉक्टरों से की पूछताछ

  • कोलकाता रेप-हत्या मामले में CBI की पूछताछ जारी
  • पीड़िता के 3 साथी डॉक्टरों से पूछे सीबीआई ने अहम सवाल
  • CCTV में कैद हुआ अपराधी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-17 07:56 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर सरकारी हॉस्पिटल में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर मामले में देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच सीबीआई की जांच जारी है। केंद्रीय जांच एजेंसी के सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि CBI ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष सहित पीड़िता के तीन साथी डॉक्टरों से भी पूछताछ की है। सीबीआई ने अपनी जांच के दौरान तीनों डॉक्टरों से कई अहम सवाल पूछे हैं। वहीं, शुक्रवार दोपहर को सीबीआई ने पूर्व प्रिंसिपल से पूछताछ की थी। खबरों के मुताबिक, केंद्रीय जांच एजेंसी ने आज फिर संदीप घोष को तलब किया है।

3 साथियों से पूछे सवाल

सीबीआई के सूत्रों ने जानकारी दी कि पीड़िता के 3 साथी डॉक्टरों से पूछा गया कि वह उस रात के बारे में क्या जनते हैं जिस दिन अपराध हुआ? जब उन्होंने पीड़िता के साथ रात का खाना खाया तो क्या हुआ? आखिरी बार पीड़िता को किसने देखा था?

आपको बता दें कि, सीबीआई ने आरजी कर हॉस्पिटल के सिक्योरिटी सुपरवाइजर, आपराध के दिन ड्यूटी कर रहे गार्ड समेत 10 लोगों को तलब किया है। सीबीआई यह पतला लगाना चाहती है कि अपराध वाले दिन कौन किस फ्लोर पर ड्यूटी कर रहा था।

CCTV फुटेज में कैद हुआ आरोपी

केंद्रीय जांच एजेंसी सूत्रों के अनुसार, आरोपी संजय राय गुरुवार रात लगभग 11:00 बजे अस्पताल आते हुए सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। वह हॉस्पिटल में एंटर होने के बाद करीब आधा घंटा वहीं रुकता है। इसके बाद वह फिर से देर रात 3:45-3:50 के बीच हॉस्पीटल में घुसता है और सेमिनार हॉल के अंदर जाता है। सेमिनार हॉल में करीब 35 मिनट तक रहने के बाद वह कमरे से निकला हुआ दिखाई देता है।

डिनर के 3-4 घंटे बाद हुई मौत

सूत्रों के अनुसार, पीड़िता और उसके साथियों ने रात के करीब 12 बजे डिनर आर्डर किया था। कोलकाता पुलिस ने डिलीवरी बॉय के बयान भी दर्ज किए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दी हुई जानकारी के अनुसार, पीड़िता की मौत डिनर के तीन से चार घंटे बाद हुई।

केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो लोग पीड़िता से घटना से पहले मिले थे। जानकारी के मुताबिक, CBI अपराधी संजय राय के मोबाइल फोन की भी तलाशी में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News