बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट जो सलमान खान से नहीं डरे, अब करण का क्या होगा?

Bigg Boss on OTT बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट जो सलमान खान से नहीं डरे, अब करण का क्या होगा?

Bhaskar Hindi
Update: 2021-08-09 07:30 GMT
बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट जो सलमान खान से नहीं डरे, अब करण का क्या होगा?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस जैसे बड़े रियालिटी शो, जिसके अब तक के होस्ट और दोस्त सलमान खान रहें है। साथ ही बिग बॉस में जिनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं और ज्यादातर लोग तो बिग बॉस केवल सलमान खान के लिए ही बस देखते हैं। बिग बॉस में सलमान के चाहने वाले रहें है, वैसे ही कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने सलमान खान से शो के दौरान खूब बहसबाजी भी की है।  

कुशाल टंडन 


कुशाल टंडन बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। जिन्हें सलमान खान से कई बार खरी खोटी सुननी पड़ी है। एक बार शो के दौरान कुशाल ने तनीषा मुखर्जी को गाली दी थी जिसके कारण सलमान ने कुशाल को जमकर सुनाया था और इस बात पर कुशाल और सलमान दोनों के बीच काफी बहस भी हुई थी । 

इमाम सिद्दीकी 


इमाम सिद्दीकी और सलमान खान दोनों का वीकेंड का वार में जमकर बहस होती थी कई बार सलमान ने इमाम को फटकार लगाई है पर इमाम के ऊपर सलमान के बातों का कोई असर नहीं पड़ता था।
 
स्वामी ओम    


स्वामी ओम की हरकतों और बातों से घरवालों के साथ साथ सलमान खान भी परेशान रहते थे कई बार वीकेंड का वार में सलमान और स्वामी ओम के बीच बहस भी हुई। बाद में सलमान खान ने भी स्वामी ओम को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया।

आकाशदीप सहगल 


अकाशदीप सहगल भी वीकेंड वार में सलमान खान के साथ भीड़ गए थे, साथ ही आकाशदीप ने सलमान खान पर उनका करियर बर्बाद करने का इल्जाम लगाया था।   

प्रियंका जग्गा 


प्रियंका जग्गा के हरकतों ने बिग बॉस के घर में रहने वाले घरवालों के साथ- साथ सलमान खान को भी गुस्सा दिलाया है एक बार प्रियंका के साथ बहस के बीच सलमान ने प्रियंका को शो छोड़ने को कह दिया था ।


सपना भावनानी 


सपना भावनानी एक सेलेब्रीटी हेयरस्टाइलिस्ट हैं। सपना ने बिग-बॉस के सीज़न 6 में पार्टिसिपेट किया था। जिसमें शो के दौरान सपना और सलमान खान के बीच काफी बहस हुई थी जिसके बाद सलमान ने सपना को नज़र अंदाज करना शुरू कर दिया था।

 
जुबैर खान 


जुबैर खान बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं । लड़कियों से बदतमीजी और अभद्र भाषा का प्रयोग करने के लिए सलमान ने जुबैर को कई बार फटकार लगाई थी। साथ ही सलमान ने जुबैर को घर से बाहर निकलने के बाद कुत्ता बनाकर छोड़ने की बात भी कहा था। इसके बाद जुबैर ने सलमान के खिलाफ उनके करियर खराब करने को लेकर केस दर्ज करवाया था।    
 

 

Tags:    

Similar News