चोरी: दिल्ली-एनसीआर में वाहन चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार, कब्जे से 10 बाइक बरामद

गाड़ियों को बंद पड़े वेयरहाउस या घनी झाड़ियां में छिपा देते थे

Bhaskar Hindi
Update: 2023-10-14 10:20 GMT

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा पुलिस ने दो शातिर अंतरराज्यीय बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। चोर नोएडा, दिल्ली-एनसीआर में बाइक चोरी का काम करते थे। चोरी के बाद गाड़ियों को कुछ दिनों के लिए किसी बंद पड़े वेयरहाउस या घनी झाड़ियां में छिपा देते थे। बाद में गाड़ियों को ओएलएक्स पर दूसरे राज्यों में सस्ते दामों पर बेच दिया करते थे। उनके पास से पुलिस ने चोरी की 10 बाइक बरामद की है। थाना सेक्टर-24 नोएडा पुलिस ने रितिक और अजय कुशवाह को गिरफ्तार किया।

उनके कब्जे और निशानदेही से 10 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई। पुलिस पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों बाइक चोरी करते थे और सस्ते दामों में बेच देते थे। दोनों बाइक चोरी करके लॉजिक्स मॉल के पास बंद पड़ी पार्किंग के पीछे झाडि़यों मे छिपाकर खड़ी कर देते थे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News