क्राइम: माहुलझिर में राजस्व टीम पर हमला, पटवारी से मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला, पांच गिरफ्तार

  • माहुलझिर में राजस्व टीम पर हमला
  • पटवारी से मारपीट पर पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • पुलिस ने पांच लोगों किया गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-24 11:17 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/बम्हनी/परासिया। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में माहुलझिर के ग्राम दहियार में जमीन का सीमांकन करने पहुंची राजस्व टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पटवारी, आवेदक समेेत अन्य लोगों के साथ मारपीट की गई। पटवारी की शिकायत पर माहुलझिर पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

थाना प्रभारी रविन्द्र पवार ने बताया कि दहियार निवासी मनमोहन साहू ने जमीन के सीमांकन और कब्जा दिलाने आवेदन किया था। इसके तहत शनिवार को पटवारी अनिल टेकाम अपनी टीम पटवारी अंकित सोनी, अश्वनी नवरेती, सरोज शेंडे और आवेदक मनमोहन साहू के साथ जमीन का सीमांकन करने पहुंचे थे। इस दौरान डेहरिया परिवार के सदस्यों ने पटवारी अनिल टेकाम समेत अन्य लोगों का रास्ता रोककर लाठी व पत्थर से हमला कर दिया था। पटवारी अनिल टेकाम की शिकायत पर कमलेश डेहरिया, भूरेलाल डेहरिया, कैलाश डेहरिया, हल्के डेहरिया, मनोज डेहरिया समेत अन्य लोगों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34, 332, 353, 186 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इधर डेहरिया परिवार ने सौंपा ज्ञापन-

इधर श्रीमती रिंकू पिता हल्केदास डेहरिया, कमला पति कैलाश डेहरिया समेत डेहरिया परिवार की अन्य सदस्यों ने पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत की है। शिकायत में मनमोहन साहू, आनंद साहू, पटवारी अनिल टेकाम और पुलिस पर मारपीट व झूठी रिपोर्ट दर्ज करने के आरोप लगाए है। आवेदकों ने मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

Tags:    

Similar News