मध्यप्रदेश: उफनती नदी में गोवंश को धकेलने पर अपराध दर्ज, नाबालिग समेत 4 गिरफ्तार

  • गोवंश को खदेडक़र उफनती नदी में उतरने पर मजबूर करने के आरोप
  • नागौद पुलिस ने अपराध दर्ज कर सभी आरोपियों को पकड़ लिया
  • वीडियो सामने आते ही पुलिस ने शुरू की जांच

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-29 18:09 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। गोवंश को खदेडक़र उफनती नदी में उतरने पर मजबूर करने के आरोप में एक नाबालिग समेत चार आरोपियों के खिलाफ नागौद पुलिस ने अपराध दर्ज कर सभी को पकड़ लिया है। टीआई अशोक पांडेय ने बताया कि सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें कुछ लोग एक दर्जन की संख्या में गाय-बैल को बम्होर में रेलवे पुल के पास लाठी-डंडों के दम पर नदी में धकेल रहे थे, जिससे कई गोवंश तेज बहाव में बह गए। पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण नदी का जलस्तर काफी ऊपर था, ऐसे में मवेशी बाहर नहीं निकल पाए।

जांच के बाद चिन्हित किए आरोपी

यह वीडियो सामने आते ही जांच प्रारंभ की गई और हरदुआ मझोल निवासी आरोपी बेटा बागरी, रवि बागरी, रामपाल चौधरी और एक नाबालिग को चिन्हित कर गोवंश प्रतिषेध अधिनियम की धारा 4/9 और बीएनएस की धारा 325 व 3(5) के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

बुधवार दोपहर तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश कर दिया गया, जहां से बेटा बागरी, रवि बागरी और रामपाल चौधरी को उपजेल भेजने का आदेश दिया गया,वहीं अपचारी बालक को बाल सुधारगृह रीवा भेजा गया है। इस घटना में कितने गोवंश की जान गई है, यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News