सतना: पश्चिम बंगाल पुलिस की सतना में दबिश, कानून की छात्रा के 2 हमलावरों को उठा ले गई, कत्ल की कोशिश के आरोपी सराफा मार्केट में कर रहे थे काम

  • पश्चिम बंगाल पुलिस की सतना में
  • कानून की छात्रा के 2 हमलावरों को उठा ले गई
  • दबिशकत्ल की कोशिश के आरोपी सराफा मार्केट में कर रहे थे काम

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-04 04:57 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। कानून की छात्रा पर जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों को पश्चिम बंगाल पुलिस की टीम सतना से उठा ले गई। दोनों यहां नजीराबाद में छिपे हुए थे। कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हुबली जिले के चंडीताला थाना अंतर्गत ग्राम श्यामसुंदरपुर निवासी 22 वर्षीय युवती कोलकाता विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई कर रही है। कॉलेज आते-जाते समय 4-5 बदमाश उसे काफी परेशान करते थे, जिससे तंग आकर छात्रा ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। वहीं यह बात पता चलते ही 16 मई को 3 गुंडों ने बीच बाजार हमला कर छात्रा का हाथ काट दिया और चेन लूट ले गए। इस जघन्य वारदात की रिपोर्ट पीड़ित की बहन ने थाने में दर्ज कराई, मगर तब भी पुलिस हरकत में नहीं आई, लिहाजा उसने वहां के एसपी और महिला आयोग तक ई-मेल के जरिए अपनी फरियाद पहुंचाई, जिसके बाद अपराध दर्ज कर स्थानीय पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया, लेकिन दो हमलावर शेख सद्दाम अली और शेख रोहुल अमीन फरार हो गए।

यह भी पढ़े -नए कानून के तहत जिले की पहली एफआईआर मझगवां थाने में हुई दर्ज

नजीराबाद में बनाया था ठिकाना ---

काफी प्रयासों के बाद साइबर सेल से बदमाशों की लोकेशन सतना में पाई गई, जिस पर चंडीताला थाने की एक टीम 3 जुलाई की सुबह ट्रेन से यहां पहुंची और कोतवाली पुलिस की मदद से नजीराबाद के एक मकान में दबिश देते हुए दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। हमलावरों को जिला न्यायालय में पेश कर ट्रांजिट रिमांड प्राप्त करते हुए पश्चिम बंगाल पुलिस अपने साथ ले गई। बताया गया है कि आरोपी यहां फरारी के दौरान सराफा मार्केट में काम कर रहे थे। इनके खिलाफ चंडीताला थाने में हत्या की कोशिश, लूट, चोरी, छेड़छाड़, घर में घुसकर मारपीट समेत कई गंभीर अपराध पहले से दर्ज हैं।

यह भी पढ़े -पुलिस के हत्थे चढ़े बोलेरो लूट के 2 फरार आरोपी

Tags:    

Similar News