सतना: दुष्कर्म करने के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया

  • परेशान होकर पीड़िता ने थाने में शिकायत की, जिस पर अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरू की गई
  • पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-25 13:41 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। सिंहपुर पुलिस ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। थाना प्रभारी शैलेन्द्र पटेल ने बताया कि 22 वर्षीय युवती की जान-पहचान लगभग 3 साल पहले आरोपी प्रदीप उर्फ भोलू पुत्र वेदनारायण तिवारी 24 वर्ष, निवासी डिलौरा, थाना सिंहपुर, के साथ हो गई थी।

फोन पर दोनों के बीच काफी समय तक बात होती रही। बीते 8 जुलाई को आरोपी ने भागकर शादी करने के लिए कहा, तो लडक़ी चोरी-छिपे घर से निकल आई और सतना पहुंचकर ट्रेन से खंडवा तक चली गई, मगर तभी युवक ने वापस बुला लिया।

10 जुलाई को आरोपी उसे अपने साथ बड़े भाई संदीप के धवारी स्थित घर पर ले गया, जहां रात में उसने शारीरिक संबंध बना लिए, इसके बाद से युवक ने बातचीत करना बंद कर दिया।

तब दर्ज कराई रिपोर्ट

अंतत: परेशान होकर पीड़िता ने थाने में शिकायत की, जिस पर अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरू की गई, तो वहीं पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया।

दो सप्ताह की खोजबीन के पश्चात 24 जुलाई को आरोपी प्रदीप उर्फ भोलू तिवारी को डिलौरा से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News