Satna News: कार का शीशा तोडक़र पार कर दिए डेढ़ लाख

  • भरहुत नगर मोड़ पर दिनदहाड़े की वारदात
  • दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है।
  • आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-09 08:12 GMT

Satna News: कोलगवां थाना अंतर्गत भरहुत नगर मोड़ के पास खड़ी कार का शीशा तोडक़र अज्ञात बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गई है।

पुलिस ने बताया कि क्रेन कारोबारी गुलाम कादिर मंगलवार की दोपहर को सतना सीमेन्ट फैक्ट्री से लौटकर घर जा रहा था, तकरीबन सवा 12 बजे भरहुत नगर मोड़ पर पहुंचकर उसने अपनी कार रोक दी और रुपयों का बैग ड्राइविंग सीट पर रखकर गाड़ी को लॉक करते हुए चाय पीने चला गया, लेकिन जब कुछ देर बाद वापस आया तो ड्राइविंग सीट की तरफ लगे गेट का कांच टूटा हुआ था और सीट पर रखा बैग भी गायब था। यह देखते हुए युवक के होश उड़ गए। उसने तुरंत आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

सीसीटीवी में दिखे तीन बदमाश

तब पीडि़त गुलाम कादिर ने नजदीक पर स्थित दुकान में जाकर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले, जिसमें तीन संदिग्ध युवक गाड़ी के आसपास मंडराते नजर आए, जिनमें से एक बदमाश फोन पर बात करने का नाटक करते हुए कार के बगल से निकला और ड्राइवर सीट का कांच तोड़ते हुए आगे बढ़ गया, ठीक इसी समय विपरीत दिशा से आए दूसरे युवक ने कार में रखा बैग उठाया और तेजी से निकल गया।

दोनों के जाते ही तीसरा संदिग्ध भी गायब हो गया। वीडियो फुटेज में बदमाशों की हरकत देखने के बाद क्रेन संचालक ने तुरंत कोलगवां थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई और सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा, जिस पर पुलिस ने कायमी कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News