सतना: सगी बहनों के अपहरण और दुष्कर्म पर दो आरोपी गिरफ्तार

  • बीएनएस की धारा 69, 87, 3(5) और पाक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत कायमी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।
  • दोनों आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-17 10:25 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। सिंहपुर पुलिस ने अपहरण और रेप के प्रकरण में दो इनामी आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पुलिस ने बताया कि डेढ़ महीने पहले थाना क्षेत्र से एक युवती अपनी नाबालिग बहन के साथ लापता हो गई थी, जिस पर अपराध दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई, मगर कुछ पता नहीं चला।

इस बीच पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने 5 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। अंतत: सितम्बर के दूसरे हफ्ते में मुखबिर से मिली सूचना पर एक टीम को गुजरात के वापी भेजकर स्थानीय पुलिस की मदद से दोनों बहनों को खोज निकाला गया।

पीडि़तों के बयान पर बढ़ाई धारा

वापस सतना लाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि अंकित पुत्र परशुराम कुशवाहा 19 वर्ष निवासी मानिकपुर थाना सलेहा, जिला-पन्ना की जान पहचान बड़ी बहन से हो गई थी, जिसने करीबी दोस्त धीरू कुशवाहा पुत्र शिवसहाय 19 वर्ष निवासी रौढ़ की मित्रता प्रेमिका की छोटी बहन से करा दी।

बीते 31 जुलाई को आरोपी अंकित दोनों बहनों को अपने साथ भगाकर देवेन्द्र नगर के रास्ते मैहर ले गया। वहां से नाबालिग को धीरू के हवाले कर ट्रेन से चारों लोग गुजरात के वापी चले गए, तभी से अलग-अलग कमरों में रहकर अंकित और धीरू दोनों बहनों का दैहिक शोषण कर रहे थे।

लड़कियों के बयान के पश्चात प्रकरण में बीएनएस की धारा 69, 87, 3(5) और पाक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत कायमी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। दोनों आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News