Satna News: ट्रैक्टर-ट्रॉली की चोरी में लिप्त आरोपी गिरफ्तार, 3 वारदातों का खुलासा

  • 8 लाख कीमत के वाहन भी जब्त
  • सोमवार सुबह कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया
  • कुछ समय बाद लावारिश हालत में बरामद कर लिया गया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-01 11:19 GMT

Satna News: ग्रामीण इलाकों से एक के बाद एक ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी कर रहे गिरोह का पर्दाफाश कर कोटर पुलिस ने एक आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। थाना प्रभारी दिलीप मिश्रा ने बताया कि बीते 15 मई को सोहास निवासी केशव प्रसाद पुत्र विश्वनाथ पांडेय 50 वर्ष, की ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी हो गई थी, जिसे कुछ समय बाद लावारिश हालत में बरामद कर लिया गया, मगर आरोपी पकड़ में नहीं आए। इसी तरह 31 अगस्त को डगडिहा निवासी जगमोहन प्रसाद पुत्र रामभगत त्रिपाठी 50 वर्ष, की ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी चली गई।

इस वारदात पर भी कायमी कर जांच प्रारंभ की गई और एक महीने की जद्दोजहद के बाद मुखबिर की सूचना पर आरोपी विष्णुकांत द्विवेदी पुत्र स्वर्गीय राकेश उर्फ लल्लू द्विवेदी 22 वर्ष, निवासी झरी, थाना मझगवां, को पकड़ लिया गया। आरोपी के कब्जे से 8 लाख कीमत का ट्रैक्टर और दो ट्रॉली जब्त की गई है।

गिरफ्त में आया दूसरा साथी

पूछताछ में आरोपी ने प्रांजल द्विवेदी के साथ मिलकर सोहास, डगडिहा और कोठी में वाहन चोरी का जुर्म स्वीकार किया है, जिस पर उसे सोमवार सुबह कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया, तो वहीं देर शाम दूसरे आरोपी प्रांजल को हिरासत में ले लिया गया, जिससे चोरियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपी को मंगलवार सुबह न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News