Satna News: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से ड्राइवर की मौत

  • पुलिस ने ट्रैक्टर को हटवाते हुए शव को बाहर निकाला और मरचुरी भेजकर पोस्टमार्टम कराया है।
  • घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मझगवां में भर्ती कराया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-14 11:42 GMT

Satna News: मझगवां थाना अंतर्गत कैलाशपुर गांव के समीप ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से ड्राइवर की मौत हो गई, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए तुर्रा निवासी रामसोहावन पुत्र स्वर्गीय विनोद मवासी 35 वर्ष, कैलाशपुर गांव से ट्रॉली मांगकर ले गया था।

कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद रविवार सुबह तकरीबन 9 बजे जब वह ट्रॉली लौटाने जा रहा था, तभी तुर्रा-कैलाशपुर तिराहे पर तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में चालक रामसोहावन ट्रैक्टर के नीचे दब गया और गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को हटवाते हुए शव को बाहर निकाला और मरचुरी भेजकर पोस्टमार्टम कराया है।

तेज रफ्तार पिकअप पलटी, कई घायल

चित्रकूट थाना अंतर्गत बगदरा घाटी में पिकअप पलटने से 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए जानकीकुंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत बेलवा-कुर्मियान गांव से दो दर्जन लोग पिकअप में सवार होकर चित्रकूट जा रहे थे।

इस दौरान बगदरा घाटी में अचानक किसी जानवर के सामने आ जाने से चालक हड़बड़ा गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, तभी मझगवां से चित्रकूट लौट रहे एसडीओपी रोहित राठौर मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने अपने सहयोगियों की मदद से गाड़ी में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस बुलवाकर आनन-फानन जानकीकुंड अस्पताल रवाना किया, तो कुछ घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मझगवां में भर्ती कराया, सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Tags:    

Similar News