Satna News: सतना से इंदौर जा रही बस के ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत

  • जान देकर बचा गया 30 से ज्यादा यात्रियों की जिंदगी
  • साथी चालक को परेशानी से अवगत कराते हुए तुरंत बस को सडक़ के किनारे लगा दिया
  • ड्राइवर के मौत की खबर मिलते ही बस में सवारी यात्री गमगीन हो गए

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-23 13:10 GMT

Satna News:  बैढऩ से सतना के रास्ते इंदौर जा रही बस के ड्राइवर की बीच रास्ते में हार्ट अटैक से मौत हो गई, मगर अपनी जान गंवाने से पहले उसने गाड़ी को सडक़ किनारे रोककर यात्रियों और सहकर्मियों को सुरक्षित कर दिया था।

हासिल जानकारी के मुताबिक विजय बस सर्विस की स्लीपर बस क्रमांक एमपी 19 पी 1972 सोमवार को सवारी लेकर सतना से इंदौर के लिए रवाना हुई थी, मगर दोपहर लगभग एक बजे सिहोर पहुंचते ही ड्राइवर सिल्लू यादव (35) निवासी कैथा-इटमा, थाना उचेहरा, को अचानक सीने में दर्द होने लगा।

तब उसने साथी चालक को परेशानी से अवगत कराते हुए तुरंत बस को सडक़ के किनारे लगा दिया, जिसके बाद सहकर्मी आनन-फानन उसे एम्बुलेंस से सिहोर जिला चिकित्सालय ले गए, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

दूसरी बस से गए लोग

ड्राइवर के मौत की खबर मिलते ही बस में सवारी यात्री गमगीन हो गए, सभी ने सिल्लू की सूझबूझ की सराहना करते हुए कहा कि अपनी जान देकर वह तीन दर्जन से ज्यादा लोगों की जिंदगी सुरक्षित कर गया।

अंतत: यात्रियों को दूसरी बस से इंदौर के लिए रवाना कर दिया गया। वहीं घटना की जानकारी बस मालिक के जरिए परिजन को दी गई, जो सिहोर के लिए रवाना हो गए। फिलहाल मृत ड्राइवर का शव मरचुरी में रखवाया गया है।

Tags:    

Similar News