Satna News: अलग-अलग तीन सडक़ हादसों में 2 महिलाओं समेत 3 की मौत, 4 यात्री गंभीर रूप से हुए घायल, कराया गया अस्पताल में भर्ती

  • अलग-अलग तीन सडक़ हादसों में 2 महिलाओं समेत 3 की मौत
  • 4 यात्री गंभीर रूप से हुए घायल
  • कराया गया अस्पताल में भर्ती

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-22 06:49 GMT

Satna News: अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 8 घंटे के अंदर 3 सडक़ हादसों में 2 महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

केस-1

कोठी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह लगभग 5 बजे स्टेट हाइवे पर ठाड़ीपाथर के समीप तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में गाड़ी में बैठी मीनाकली ढीमर 46 वर्ष, निवासी देवेंद्र नगर, जिला पन्ना, की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके पति अरुण ढीमर 50 वर्ष, समेत हक्के कुशवाहा, भोंदू कुशवाहा और गोपी कुशवाहा निवासी देवेन्द्रनगर, गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोठी पहुंचाया गया। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि मृतिका और घायलों सहित 6 लोग वैन से पितृ पूजन के लिए बिहार के गया गए थे। वापसी में ठाडीपाथर के पास उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

यह भी पढ़े -राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर ताला में अपराध दर्ज, ईद मिलादुन्नबी की रैली में अशोक चक्र की जगह लहराया था कलमा लिखा तिरंगा

केस-2

मैहर जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत करिया-पतेर में स्कॉर्पियो की ठोकर से महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बतसिया पांडेय पति बृजमोहन पांडेय 80 वर्ष, निवासी करिया-पतेर, शनिवार दोपहर को हाईवे के किनारे स्थित खेत पर लगी फसल की रखवाली कर रही थी। धूप से बचने के लिए महिला एक पेड़ के नीचे बैठ गई, तभी लगभग 1 बजे सतीश सिंह की बिना नम्बर की स्कार्पियो ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। घटना होते ही बुजुर्ग महिला को परिजन आनन-फानन सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े -एचटी लाइन का जंपर बांधते समय करंट लगने से लाइनमैन झुलस गया

केस-3

कोलगवां थाना अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर में बस की चपेट में आने से अज्ञात व्यक्ति की जान चली गई। पुलिस ने बताया कि अम्बे ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 19 पी 2856 में कोई खराबी आ गई थी, जिस पर शनिवार सुबह ड्राइवर संदीप शुक्ला पुत्र मोहनलाल शुक्ला 30 वर्ष, निवासी बड़ागांव, थाना देवेन्द्रनगर, जिला पन्ना, उक्त बस को सुधरवाने के लिए ट्रांसपोर्ट नगर ले गया था, जहां काम खत्म होने के बाद दोपहर लगभग 1 बजे काका बाडी बिल्डर के सामने बस को बैक करने लगा, तभी अज्ञात 55 वर्षीय व्यक्ति को धक्का लग गया, जिससे वह सडक़ पर गिर गया और पलक झपकते ही बस का पिछला टायर उसके सिर पर चढ़ गया, जिससे मौके पर ही अधेड़ की मौत हो गई।

यह भी पढ़े -7 साल की बालिका के अपहरण का आरोपी गया जेल

ड्राइवर को पब्लिक ने पकड़ा ---

यह घटना पता चलते ही ड्राइवर ने बस को आगे बढ़ाकर सडक़ के किनारे लगा दिया और नीचे उतरकर भागने लगा, मगर तब मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकडक़र पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कपड़ों की तलाशी में 50 रुपए नकदी के अलावा कुछ नहीं मिला। शरीर पर सफेद रंग के पायजामा-कुर्ता और पीले रंग के गमछे के साथ पैरों में टाइगर कंपनी के जूते मिले हैं। फिलहाल शव को मरचुरी में रखवाकर पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News