सतना: 12.24 लाख के नशीले सिरप से लोड पिकअप जब्त, चालक गिरफ्तार

  • पुलिस को चकमा देकर भाग निकले 2 आरोपी
  • भारी मात्रा में नशीला सिरप बरामद होने पर चालक दिवाकर को हिरासत में लेते हुए वाहन समेत थाने लाया गया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-13 13:40 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने सिंहपुर के खनगढ़ मोड़ पर घेराबंदी कर 12 लाख 24 हजार कीमत के नशीला सिरप से लोड पिकअप वाहन जब्त करने के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि 2 आरोपी भाग निकले।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात को मुखबिर से सूचना मिलने पर महतैन के समीप खनगढ़ मोड़ पर नाकाबंदी की गई, तभी पहाड़ीखेरा की तरफ से पिकअप वाहन तेजी से आया, जिसको रोककर ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक से पूछताछ शुरू की गई, तभी दूसरे तरफ का गेट खोलकर 2 लोग भाग निकले, जिनका पीछा किया गया, मगर अंधेरे में हाथ नहीं आए।

तब चालक के साथ सख्ती की गई तो उसने अपना नाम दिवाकर कुमार पुत्र शिवनाथ पटेल 24 वर्ष, निवासी टीकर, थाना गोविंदगढ़, जिला रीवा, बताते हुए गाड़ी में नशीला सिरप लोड होने का खुलासा किया, लिहाजा वाहन की तलाशी ली गई तो प्लास्टिक के खाली कैरेटों के पीछे 60 कार्टून में 72 सौ शीशी नशीले सिरप बरामद हो गए, जिनकी कीमत 12 लाख 24 हजार रुपए निकाली गई, इसके साथ ही तस्करी में प्रयुक्त 13 लाख का पिकअप भी जब्त किया गया।

नशे के 3 पार्टनर

भारी मात्रा में नशीला सिरप बरामद होने पर चालक दिवाकर को हिरासत में लेते हुए वाहन समेत थाने लाया गया, जहां उसने आगे की पूछताछ में खुलासा किया कि उक्त खेप के 3 पार्टनर हैं, जिनमें से अमित गुप्ता और आशीष गौतम निवासी रैगांव थाना सिंहपुर, गाड़ी में उसके साथ ही बैठे थे, मगर छापे के दौरान भाग निकले, जबकि तीसरा पार्टनर रामपुर बाघेलान के जमुना गांव का बादल सिंह पटेल है।

25-25 पेटी सिरप फरार आरोपियों के अड्डों पर उतारा जाना था, जबकि 10 पेटी की डिलेवरी बादल के ठिकाने पर होनी थी। इस खुलासे पर सभी 4 आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 8बी, 21, 22 और ड्रग्स कंट्रोल अधिनियम की धारा 5/13 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

Tags:    

Similar News