हमला: फल विक्रेताओं ने पार्षद पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में किया गया रीवा रेफर

  • फुटकर फल विक्रेता सड़क किनारे ठेला लगा रहे थे
  • यातायात बाधित होने के साथ गंदगी फैल रही थी
  • नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते ने ठेले हटवा दिए थे

Bhaskar Hindi
Update: 2024-02-21 05:33 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत कोठी तिराहे के पास फल विक्रेताओं ने वार्ड पार्षद पर जानलेवा हमला कर दिया, जिनकों गंभीर हालत में रीवा रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि कोठी तिराहे के आसपास काफी समय से फुटकर फल विक्रेता सड़क किनारे ठेला लगाकर व्यापार कर रहे थे, जिससे यातायात बाधित होने के साथ गंदगी फैल रही थी। इस शिकायत पर नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते ने सोमवार को कार्रवाई कर ठेले हटवा दिए, मगर कुछ फुटकर फल व्यापारी मंगलवार को फिर उसी जगह पर आ गए।

इसी बीच रात करीब 9 बजे वार्ड 26 के पार्षद महेन्द्र पुत्र बल्देव पांडेय 55 वर्ष, निवासी निशांत बिहार कॉलोनी, कोठी तिराहे की तरफ से निकले तो ठेलों को देखकर नाराजगी जताते हुए फटकार लगाई। उनकी बात से आरोपी रामपाल गुप्ता और कमलेश गुप्ता भड़क गए।

दोनों लोगों ने विवाद करते हुए धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे पार्षद के सीने में बायीं तरफ गहरा घाव हो गया। घटना के समय पार्षद का भतीजा नाती पांडेय मौजूद था, जिसने किसी तरह बीच-बचाव किया और उन्हें अस्पताल ले गया, उसे भी चोटें आई हैं।

दो आरोपी गिरफ्तार

उधर घटना की खबर लगते ही सिविल लाइन और कोतवाली के टीआई दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने रामपाल और उसके रिश्तेदार कमलेश को हिरासत में ले लिया, जबकि एक आरोपी भाग निकला। घायल पार्षद के बयान पर आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। उधर मारपीट में रामपाल और कमलेश को भी काफी चोटें आई हैं, मगर विवाद को देखते हुए दोनों को थाने में ही रखा गया है।

Tags:    

Similar News