सतना: केन्द्रीय मंत्री के जेठ पर जानलेवा हमला, प्रयागराज रेफर

  • उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर लोकसभा की सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ
  • केन्द्रीय मंत्री के जेठ पर जानलेवा हमला, प्रयागराज रेफर

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-31 04:33 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर लोकसभा की सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ एवं यूपी सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर आशीष पटेल के बड़े भाई अरुण कुमार पटेल के साथ चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना अंतर्गत हनुमानगंज में कुछ लोगों ने मारपीट कर दी, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें गंभीर हालत में प्रयागराज रेफर करने के साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अरुण कुमार अपने पैतृक गांव हनुमानगंज में रहकर खेती-बाड़ी करते हैं, उनकी पत्नी गांव की प्रधान भी हैं। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे अरुण खेतों में धान की रोपाई के लिए अपनी स्कार्पियो से मजदूरों को बुलाने जा रहे थे।

यह भी पढ़े -उच्चस्तरीय जांच के दायरे में आई एमआईसी के सचिव की एक और करतूत

खेत में हुई घटना ---

इस दौरान खेतों के पास पहुंचे तो आरोपी बडक़ू उर्फ देवराज पुत्र रमेश चंद्र शुक्ला निवासी लोनी पुरवा, जबरन मजदूरों को ले जाने लगा। यह देखकर अरुण कुमार ने विरोध किया तो आरोपी और उसके साथियों ने गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडे व बरछी से हमला कर दिया। तब उनके ड्राइवर ने शोर मचाते हुए लोगों को एकत्र करने का प्रयास किया, जिस पर आरोपी मौके से धमकी देकर भाग गए। इस घटना में गंभीर रूप से घायल अरुण को कर्वी-सोनेपुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया तो वहीं प्रारंभिक बयान पर अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़े -22 कैरेट सोने के जिन दो कंगनों पर बैंक ने दिया 1.42 लाख का लोन, 15 महीने बाद चांदी के निकले, अमरपाटन पुलिस के पास पहुंचा मामला

Tags:    

Similar News