सतना: ससुराल के लिए निकले युवक की खेत में मिली लाश

  • कटनी जिले के विजयराघवगढ़ क्षेत्र में घटना से फैली सनसनी
  • मृतक के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया
  • सडक़ से लगे खेत पर एक युवक की लाश पड़ी मिली

Bhaskar Hindi
Update: 2024-01-17 11:54 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। बाइक लेकर ससुराल जाने के लिए निकले युवक की लाश दूसरे दिन कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाना अंतर्गत खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया, जिस पर पुलिस जांच में जुट गई है।

विजयराघवगढ़ टीआई अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि मंगलवार दोपहर को बंजारी-खजुरी मार्ग पर वन क्षेत्र में सडक़ से लगे खेत पर एक युवक की लाश पड़ी मिली, जिससे लगभग 2 सौ मीटर दूरी पर बाइक भी पड़ी थी। युवक की आंख के पास चोट के गहरे निशान थे।

ग्रामीणों से यह खबर मिलने पर पुलिस टीम तुरंत मौके पर गई और कपड़ों की तलाशी ली तो पहचान पत्र समेत कुछ कागज मिले, जिनके जरिए मृतक की शिनाख्त रमाकांत पुत्र कृष्णकुमार पटेल 24 वर्ष, निवासी धनवाही थाना बदेरा (मैहर) के रूप में की गई।

6 महीने पहले हुई थी शादी

तुरंत ही यह सूचना परिजन को दी गई तो कुछ घंटों में माता-पिता समेत परिवार के लोग विजयराघवगढ़ पहुंच गए, जिनसे पूछताछ में ज्ञात हुआ कि 6 महीने पहले ही रमाकांत की शादी देवसरी-इंदौरी गांव में हुई थी, इन दिनों उसकी पत्नी मायके में थी, लिहाजा मुलाकात करने के लिए वह सोमवार सुबह 10 बजे बाइक लेकर घर से निकल गया, मगर शाम तक नहीं पहुंचा और न ही फोन पर सम्पर्क हुआ। इस बात से परिजन खासे परेशान होकर खोजबीन करने वाले थे, तभी उन्हें पुलिस से दुखद खबर मिल गई।

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

घटना स्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी और ससुराल वालों पर हत्या कर खेत में लाश फेंकने का आरोप लगाते हुए अपराध दर्ज कर सभी की गिरफ्तारी की मांग पुलिस के सामने रख दी।

इतना ही नहीं कार्रवाई नहीं होने तक लाश उठाने का विरोध करते हुए धरने पर बैठ गए। कई घंटों बाद वरिष्ठ अधिकारियों की समझाइश पर परिजन शव का पीएम कराने पर राजी हुए, तब जाकर देर शाम लाश को मरचुरी भेजा गया, जिसका पोस्टमार्टम बुधवार सुबह कराया जाएगा।

Tags:    

Similar News