सतना: बैंक कैशियर के घर में दिनदहाड़े चोरी, सोने-चांदी के आभूषण किए पार

  • रविवार सुबह पड़ोसियों से चोरी की खबर लगने पर सभी लोग वापस आए
  • इस वारदात से गौतम परिवार में हडक़ंप मच गया, तो वहीं गांव में भी दहशत फैल गई है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-15 13:40 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। कोठी कस्बे में चोरों ने बैंक कर्मचारी के घर का ताला तोडक़र सोने-चांदी के आभूषण पार कर दिए, दिनदहाड़े हुई इस वारदात से नगर में हडक़ंप मच गया। पुलिस ने बताया कि यूनियन बैंक के कैशियर भोला प्रसाद दाहिया निवासी वार्ड-13, रविवार दोपहर को तकरीबन साढ़े 12 बजे पत्नी का इलाज कराने सतना आ गए थे।

इस मौके का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़ दिया और अंदर घुसकर बेडरूम समेत आलमारी का लॉक भी चटका दिया, इतना ही नहीं पूरे घर का सामान उलट-पलट करने के बाद सोने का हार, माथे की बेंदी, कान के बाला और चांदी की पायल उठा ले गए, जिनकी कीमत लाखों में थी।

लगभग ढाई घंटे बाद जब भोला दाहिया पत्नी के साथ वापस आए तो चोरों की करतूत पता चली।

मैहर के डेल्हा में लाखों की चोरी

मैहर थाना अंतर्गत डेल्हा गांव में अज्ञात चोरों ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात सूने घर को निशाना बनाते हुए नकदी समेत सोने-चांदी के आभूषण पार कर दिए, जिनकी कीमत लाखों में आंकी गई है।

पुलिस के मुताबिक देवीदीन शर्मा 65 वर्ष, बीते 12 जुलाई की रात को परिवार के साथ शादी-समारोह के लिए हरनामपुर चले गए थे। 13 जुलाई को वह दिन में लौट आए और रात में फिर से कार्यक्रम में चले गए, तब देर रात अज्ञात चोरों ने मेन गेट समेत घर के सभी कमरों के ताले चटकाने के साथ आलमारी का लॉक तोडक़र 16 हजार नकदी, सोने की चेन, झुमके, टप्स, मोहर, चांदी की बिस्किट, पायल और चूड़ी आदि पार कर दिया, जिनकी कीमत लाखों में है।

रविवार सुबह पड़ोसियों से चोरी की खबर लगने पर सभी लोग वापस आए, तब गायब सामान की जानकारी सामने आई।

उचेहरा के गुढुवा में भी घुसे चोर

एक अन्य वारदात उचेहरा थाना अंतर्गत बड़ा गुढुवा गांव में सामने आई, जहां शनिवार की देर रात को रामखलन गौतम के घर में अज्ञात चोर घुस गए, उनके पुत्र गौरव गौतम ने बताया कि सभी लोग खाना खाकर पक्के मकान में सो रहे थे।

तब रात 12 से ढाई बजे के बीच पुराने कच्चे घर के पीछे की तरफ से घुसे बदमाशों ने एक के बाद एक 4 ताले चटका दिए और बर्तन व अनाज समेत कीमती सामान ले गए। हालांकि चोरों के हाथ नकदी और गहने नहीं लगे, मगर इस वारदात से गौतम परिवार में हडक़ंप मच गया, तो वहीं गांव में भी दहशत फैल गई है।

Tags:    

Similar News