सुसाइड: कोटा में रीवा की छात्रा ने 9वीं मंजिल से कूदकर जान दी, कम स्कोर से डिप्रेशन में थी

  • नीट में कम स्कोर बना था
  • छात्रा ने 9वीं मंजिल से कूदकर जान दी
  • मध्यप्रदेश की रहने वाली थी छात्रा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-06 13:53 GMT

डिजिटल डेस्क, कोटा/ रीवा। कोटा में नीट की तैयारी कर रही मध्यप्रदेश के रीवा की छात्रा ने अपॉर्टमेंट की 9वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। पड़ोस के फ्लैट में रहने वाली महिला ने उसे गैलरी से कूदते हुए देखा। महिला कुछ समझ पाती, उससे पहले ही छात्रा ने छलांग लगा दी। उसका एक दिन पहले ही नीट का रिजल्ट आया था। कम मार्क्स आने से वो डिप्रेशन में चल रही थी। वह बुधवार दोपहर डाउट क्लियर करने क्लास भी गई थी। मामला कोटा (राजस्थान) के जवाहर नगर इलाके का बुधवार शाम 4 बजे का है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें छात्रा छलांग लगाती हुई दिख रही है। एक महिला जैसे ही फ्लैट से निकलकर उसे देखती है, बगिशा छलांग लगा देती है।

एसपी की धमकी- वीडियो चलाया तो केस दर्ज करेंगे

इधर, कोटा में छात्रों की आत्महत्या रोकने में नाकाम पुलिस प्रशासन अब घटना का सीसीटीवी फुटेज चलाने से रोकने का प्रयास कर रही है। कोटा की एसपी अमृता दुहन ने वॉट्सऐप ग्रुप पर धमकी दी है कि घटना के वीडियो से आइडिया लेकर किसी अन्य ने आत्महत्या की तो सीसीटीवी चलाने वालों पर आपराधिक केस दर्ज किया जाएगा।

मां और भाई के साथ फ्लैट में रहती थी

जवाहर नगर थानाधिकारी हरिमोहन शर्मा ने बताया- बगिशा तिवारी (18) रीवा मध्यप्रदेश के गुढ़ (अनंतपुर) की रहने वाली थी। वह कोटा के जवाहर नगर इलाके की पुखराज एलिमेंट बिल्डिंग की 9वीं मंजिल के फ्लैट नं. 503 में रहती थी। साथ में मां व छोटा भाई भी रहते थे। बगिशा 3 साल से नीट की तैयारी कर रही थी। उसका भाई 11वीं में पढ़ता है। वो भी जेईई की तैयारी कर रहा है। छात्रा का एक दिन पहले ही नीट का रिजल्ट आया था।

Tags:    

Similar News